किसी से अपना पैसा वापस लेने का वजीफा 5/5 (7)

किसी से अपना पैसा वापस लेने का वजीफा

किसी से अपना पैसा वापस लेने का वजीफा – Kisi Se Apna Paisa Wapis Lene Ka Wazifa, कई बार देखा गया है की आप पैसा किसी को उधार दे देते है पैर वो वापस नहीं आता इसलिए आज हम आपको उधार दिया हुआ पैसा वापस पाने की दुआ बता रहे है. इसे रुका हुआ पैसा वापस लेने का वज़ीफा या फसा हुआ धन निकलवाने की दुआ भी कहते है.

Kisi Se Apna Paisa Wapis Lene Ka Wazifa

दोस्तों अक्सर ऐसा होता है कि कोई दोस्त, रिश्तेदार या फिर अन्य कोई करीबी हमसे पैसा उधार मांगता है और हम इंसानियत के नाते उस इंसान की मदद भी कर देते हैं। हमें लगता है कि सामने वाला इंसान अच्छा है और कुछ दिनों में जरूरत पूरी होने पर पैसा वापस भी कर देगा।

लेकिन पैसा देखकर अच्छे से अच्छे इंसान की नियत बदल जाती है। बहुत से ऐसे लोग है जो एक बार पैसा उधार लेने के बाद किसी भी हालत मे नहीं चुकाते। उनसे जब भी पैसे मांगे तो वह एक नया बहाना लगा देते है और बाद में देंगे कहकर बात को टाल देते है।

किसी से अपना पैसा वापस लेने का वजीफा - kisi se apna paisa wapas lene ka wazifa

किसी से अपना पैसा वापस लेने का वजीफा – kisi se apna paisa wapas lene ka wazifa

यदि आपका भी पैसा कहीं फंस गया है और आप उसे वापस पाना चाहते है तो किसी से अपना पैसा वापस लेने का वजीफा इस्तेमाल कर सकते हैं। यदि आपको भी किसी से अपना पैसा वापस लेना है और सामने वाला व्यक्ति पैसे देने में नखरे कर रहा है तो किसी से अपना पैसा वापस लेने का वजीफा की मदद से आप अपना पैसा वापस हासिल कर सकते है।

  • किसी से अपना पैसा वापस लेने का वजीफापर आपको कम से कम एक महीने तक अमल करना है। इसके लिए सबसे पहले आपको पाँचों वक्त नमाज़ की पाबंदी करनी होगी। इसके बाद आपको रोज़ाना फज़्र की नमाज के बाद किसी से अपना पैसा वापस लेने का वजीफा पढ़ना है।

इस वजीफे में सबसे पहले आपको तीन बार दुरूद ए पाक पढ़ना होगा। इसके बाद आपको 21 बार आयतुल कुर्सी पढ़ना होगा। इसके बाद एक बार फिर तीन बार दुरूद ए पाक पढ़े और अल्लाह से अपना पैसा वापस जल्द से जल्द मिलने की दुआ करें। एक महीने तक किसी से अपना पैसा वापस लेने का वजीफा के इस्तेमाल से आपको आपका सारा पैसा जरूर वापस मिल जाएगा।

उधार दिया हुआ पैसा वापस पाने की दुआ

उधार दिया हुआ पैसा वापस पाने की दुआ – Udhar Diya Hua Paisa Wapas Pane Ki Dua, Wazifa, Amal, Upay, कुछ लोग ऐसे होते है जो जरूरत पड़ने पर बहुत अच्छी तरह बर्ताव करते है और बड़े प्यार से बात करते है। लेकिन अपना काम निकल जाने के बाद वे अपना असली रूप दिखा देते है। आज के समय में पैसा सभी रिश्तो से बड़ा हो गया है।

पैसो के लिए अच्छे से अच्छे और पुराने से पुराने रिश्ते टूट जाते है। इन सब बातों को सुनकर ऐसा लगता है कि भलाई का जमाना ही नहीं रह गया है।

लेकिन इसके बावजूद कई बार जरूरत पड़ने पर हम अपने दोस्तों आदि को पैसा उधार दे देते हैं। यदि आपने भी किसी को पैसा उधार दिया है और अब आप अपना पैसा वापस पाना चाहते है तो अल्लाह ताला से उधार दिया हुआ पैसा वापस पाने की दुआ करें।

Udhar Diya Hua Paisa Wapas Pane Ki Dua

उधार दिया हुआ पैसा वापस पाने की दुआ की मदद से सामने वाला व्यक्ति आपके बिना मांगे ही पैसा वापस कर देगा। अक्सर कुछ लोग अपना पैसा वापस मांगने में शर्म महसूस करते है।

उन लोगों को हम बताना चाहेंगे कि अपनी चीज मांगने में आपको कभी भी शर्म नहीं करनी चाहिए और यदि किसी ने आपसे पैसा उधार लिया हुआ है तो हक से अपना पैसा उससे मांगे।

लेकिन आपके बार-बार टोकने पर भी यदि वह शख्स पैसा लौटाने के मूड में नहीं है तो उधार दिया हुआ पैसा वापस पाने की दुआ करें। उधार दिया हुआ पैसा वापस पाने की दुआ जानने के लिए आप हमसे संपर्क कर सकते है।

रुका हुआ पैसा वापस लेने का वज़ीफा

रुका हुआ पैसा वापस लेने का वज़ीफा – Ruka Hua Paisa Wapas Lene Ka Wazifa, Dua, Amal, Upay, व्यापार आदि में पैसों का लेनदेन चलता ही रहता है। और यदि आप अच्छे से व्यापार करते है तो उसमे नकद के अलावा कई बार उधार में भी सामान बेचना पड़ता है।

लेकिन कई बार उधार में सामान बेचना हमे काफी भारी पड़ जाता है। सामने वाला व्यापारी हमसे उधार में सामान खरीद तो लेता है लेकिन समय पर उस सामान की पेमेंट नहीं करता।

ऐसे व्यापारियों से अपना पैसा वापस पाने के लिए आप रुका हुआ पैसा वापस लेने का वज़ीफा का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह सब वजीफे कुरान ए पाक की आयतों के आधार पर बनाए जाते है और इसीलिए इन वजीफों के इस्तेमाल से पहले मौलवी साहब से इजाजत लेना जरूरी है। चलिए रुका हुआ पैसा वापस लेने का वज़ीफा जान लेते है।

Ruka Hua Paisa Wapas Lene Ka Wazifa

  • रुका हुआ पैसा वापस लेने का वज़ीफा आपको इंशा की नमाज के बाद करना है। सबसे पहले वुज़ू कर मुकम्मल तरीके से नमाज अदा करें। अब एक सफेद कागज ले और उसके ऊपर हमारे द्वारा बताया गया रुका हुआ पैसा वापस लेने का वज़ीफा लिखना है, जो इस प्रकार है-

या तनकफील या हनवहील या हमनइल

या फत्ताहू या फत्ताहू या फत्ताहू

यह वजीफा लिखने के बाद इसके नीचे उस व्यक्ति का नाम लिख दें, जिससे आपको अपना पैसा वापस लेना है। रुका हुआ पैसा वापस लेने का वज़ीफा के लिए अब यह कागज फोल्ड कर किसी भारी पत्थर के नीचे दबा दें।

ध्यान रखिए आपको पत्थर ऐसी जगह पर रखना है, जहाँ कोई व्यक्ति आता जाता ना हो और किसी का पैर उस पत्थर पर ना पड़े। ऐसा इसलिए क्योंकि रुका हुआ पैसा वापस लेने का वज़ीफा एक पवित्र कलाम है और ये कभी किसी के पैरों में नहीं आनी चाहिए।

फंसा हुआ धन निकलवाने की दुआ

फंसा हुआ धन निकलवाने की दुआ – Fasa Hua Dhan Nikalne Ki Dua, Tarika, Totke, Wazifa, Amal, Upay, अक्सर ऐसा होता है कि हमारा पैसा कहीं फंस जाता है और उसे निकलवाना बहुत मुश्किल होता है। कई बार बैंक या इंश्योरेंस आदि में पैसा फंस जाता है, उधार दिया हुआ पैसा फंस जाता है या फिर कोई जमीन-जायदाद बेची हो तो उसका पैसा भी फंस जाता है।

ऐसे समय पर अक्सर लोग निराश हो जाते है या फिर पुलिस और कोर्ट-कचहरी जाने की बात करते है। लेकिन आप जानते है कि कोर्ट जाकर केवल वक्त बर्बाद होता है और फैसला आने में कई साल लग जाते हैं। इसकी बजाय आप फंसा हुआ धन निकलवाने की दुआ की मदद से अपना पैसा वापस पा सकते हैं।

Fasa Hua Dhan Nikalne Ki Dua

  • यदि आपका भी कहीं पैसा फंस गया है तो फंसा हुआ धन निकलवाने की दुआ की मदद ले सकते हैं। इसके लिए अव्वल में वुज़ू बना ले और नमाज अदा करने की मुद्रा में बैठ जाए। अब 11 बार दुरूद ए शरीफ पढ़ें। फंसा हुआ धन निकलवाने की दुआ में इसके बाद आपको 101 मरतबा सुरह इखलाक पढ़ना होगा।

सुरह इखलाक के बाद एक बार 11 बार दुरूद ए शरीफ पढ़े। फंसा हुआ धन निकलवाने की दुआ पूरी होने के बाद आपको थोड़ी सी सरसों लेनी है और उसपर दम करना है। अब जहाँ आपका पैसा फंसा हुआ है और उसका ख्याल करते हुए वह सरसो आग में जला दें।

जब तक आपका पैसा वापस नहीं मिल जाता है, तब तक हर रोज़ आपको फंसा हुआ धन निकलवाने की दुआ पढ़नी होगी। इंशाल्लाह इस वजीफे की मदद से आपका पैसा बहुत जल्द आपको मिल जाएगा।

Kai baar aisa hota hai ki hum jarurat ke waqt kisi ko paisa udhar de dete hai or wo fas jata hai, jisko diya hai to talamtol karta hai or hum musibat mai fase rahate hau.

iske liye aaj hum aapko batayege Kisi se apna paisa wapas lene ka wazifa.

isko Udhar Diya Hua Paisa Wapas Pane Ki Dua, Wazifa, Amal, Upay ya Ruka Hua Paisa Wapas Lene Ka Wazifa, Dua, Amal, Upay bhi kahate hai. i

sliye doston aaj he hamara Fasa Hua Dhan Nikalne Ki Dua, Tarika, Totke, Wazifa, Amal, Upay istemaal kare or life khul ke jiye.

#किसी #से #अपना #पैसा #वापस #लेने #का #वजीफा
#उधार #दिया #हुआ #पाने #की #दुआ #रुका #फसा
#धन #निकलवाने #kisi #se #apna
#paisa #wapas #lene #ka
#wazifa #Udhar #Diya #Hua
#Pane #Ki #Dua #Amal #Upay
#Ruka #Hua #Lene #Fasa #Dhan
#Nikalne #Tarika #Totke 

किसी चीज को हासिल करने की दुआ

Please rate this