किसी चीज को हासिल करने की दुआ 5/5 (7)

किसी चीज को हासिल करने की दुआ

किसी चीज को हासिल करने की दुआ – Kisi Cheez Ko Hasil Karne Ki Dua, Wazifa, Amal, हर किसी के दिलो दिमाग मे कोई चीज़ ऐसी होती है जिसे वो हासिल करना चाहता है इसलिए आज हम आपको अपने प्यार को हासिल करने की दुआ और शौहर को हासिल करने की दुआ बता रहे है. इसके अलावा हम आपको परी को हासिल करने की दुआ बतायेगे।

Kisi Cheez Ko Hasil Karne Ki Dua

अक्सर हम किसी ना किसी चीज की ख्वाहिश करते हैं।और उसको हासिल करने के लिए हम अपनी कई हदों को पार कर जाते है है।हम अपने नए नए तरीकों से उस को हासिल करना चाहते है।कभी अपने गलत तरीकों से उस चीज को हासिल करना चाहते हैं।

हमारे अंदर उस चीज को हासिल करने का जुनून बरकरार रहता है।अगर आप भी उनमें से एक हैं जो ऐसे ही खयालात को रखते हैं।कि आपको वह चीज हर हाल में हासिल हो जाए।तो अपनी पाक साफ नियत के साथ हमारे बताए हुए अमल पर गौरतलब करें।

किसी चीज को हासिल करने की दुआ - Kisi Cheez Ko Hasil Karne Ki Dua, Wazifa, Amal

किसी चीज को हासिल करने की दुआ – Kisi Cheez Ko Hasil Karne Ki Dua, Wazifa, Amal

और इस अमल के बाद वह चीज आपको यकीन हासिल हो जाएगी।अगर आप उस चीज को पाना चाहते हैं क्योंकि आप उसे बेइंतहा मोहब्बत करते हैं।उसके ना होने से आपकी जिंदगी में खालीपन सा लग रहा है या महसूस हो रहा है।

तो इन सबब के अंदर आप इस दुआ के अमल को जरूर करें।यह अमल आप किसी भी चीज को हासिल करने के लिए कर सकते हैं।बेहद ही असरदार पावरफुल अमल है।अब तक कई लोगों ने इससे फायदा उठाया है आप भी उनमें से एक बन जाइए।

40 दिन का लाजवाब अमल है जिसे आपको बिना नागा करे करना है।किसी के लिए भी कोई भी इस अमल को बिना किसी इजाजत के कर सकता है।11 बार आपको दरू शरीफ पढ़ना है उसके बाद एक सो एक बार याहलिमोपढ़ना है आखिरी में आपको 11 बार दुरु शरीफ पढ़ना है।

अपने प्यार को हासिल करने की दुआ

अपने प्यार को हासिल करने की दुआ – Apne Pyar Ko Hasil Karne Ki Dua, Tarika, Wazifa, Amal, हम एक दूसरे को तोबहुतजल्द पसंद कर लेते है।और यह पसंद प्यार में कबबदल जाती है इसका जवाब तो आज तक किसी ने नहीं जानना है। प्यार करना इतना आसान नहीं होता।

जब दो लोग एक दूसरे से प्यार करते हैं।तो शुरू में आपको थोड़ा अलग महसूस होता है। लेकिन धीरे धीरे वक्त के साथ कुछ चीजें बदलने लगती है। आपको एक नहीं कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।यह मुश्किल आपको हर दिन नए नए तरह से मिलेगी।

नई नई शक्ल में जब इंसान एक दूसरे से प्यार करता है।तो मुश्किलों का सिलसिला उसी दिन से शुरू हो जाता है।और प्यार को हासिल करना मुश्किल होता चला जाता है।इन मुश्किल से बहुत ही लोग निकल पाते हैं।और जो निकल जाते हैं वह खुशकिस्मत कहलाते हैं।

Apne Pyar Ko Hasil Karne Ki Dua

आप बेफिक्रे रहिए हमने आपकी इस मुश्किल को आसान करने के लिए बहुत ही मुजरिमदुआ का जरिया पेश किया है।जिसकी मदद से जिस की तिलावत से इंशाल्लाह आप अपने प्यार को हासिल करनेमेंकामयाब होंगे।

لاإلهالااللهوحدهلاشريكلهالملكولهالکتوعلىكلفيقيژهسبحاناللهوايلهولاالااللهواللهاكبرولاحولوالااللهالعليالعظيم

जो इस दुआ को रात भर जागकर पड़ेगा या पढ़ता रहेगा।इंशा अल्लाह ताला उसकी हर तमन्ना आरजू जरूर पूरी होगी।बेहद ही मुजरीब दुआ का अमल है जिसे आप अपने प्यार को हासिल करने के लिए भी कर सकते हैं हमेशा अपना मकसद इस अमल के लिए जायज रखें और अपनी मुश्किलों को आसान करें।

शौहर को हासिल करने की दुआ

शौहर को हासिल करने की दुआ – Shohar Ko Hasil Karne Ki Dua, Tarika, Wazifa, Amal, अगर आप शोहर की मोहब्बत या शौहर को हासिल करना चाहते हैं।कि आपसे शौहर बेपनाह मोहब्बत करें और आपकी बातों को तवज्जो दें।तो हमारे इस दुआ के अमल को जरूर करें।खातून की सबसे बड़ी परेशानी होती है।

कि वह अपने शौहर से परेशान रहती है कि उनकेशौहर हर हाल में अपनी मंजूरी फरमाबरदार नहीं करते है।अगर आप उनको हासिल करना चाहती है।तो आपको उनकी बातों को समझना चाहिए।शौहर क्या चाहते हैं क्या नहीं अपने शौहर को भी समझना बहुत ही जरूरी है।

कहते हैं एक हाथ से थाली नहीं बजती वैसे ही मियां बीवी को एक दूसरे से ताल से ताल मिला कर रहना चाहिए।ताकि किसी तरह की कोई लड़ाई झगड़े ना हो जहां लड़ाई झगड़े ना होगे वहां एक दूसरे को हासिलकरना बेहद ही आसानहोगा।बढ़ते हैं अमल की तरफ अमल बेहद आसान है।

Shohar Ko Hasil Karne Ki Dua

حسبياللهلاإلهإلاوعليهتووربالعرشالعظيم

इस दुआ को सुबह-शाम अव्वल आखिरएकएक बार दरूद शरीफ पढ़ने के बाद 7 मर्तबा पढ़ते रहना है।यह दुआ बेहद ही पावरफुल है इस दुआ को आप दुनिया व आखिरत के लिए हर गम से निजात पाने के लिए और हर फिक्र रंज को दूर करने के लिए भी पढ़ सकते हैं।

दुआ के अमल के साथ ही साथ आपको पांच वक्त की नमाज को भी कायम करना लाजमी होता है।क्योंकि हम जब भी कोई अमल करते हैं तो हमको नमाज पाबंदियों के साथपढ़ना लाजमी है।दुआ के अमल की कामयाबी के लिए नमाज सबसे बेहतर होती है और अल्लाह के करीब करती है।

परी को हासिल करने की दुआ

परी को हासिल करने की दुआ – Pari Ko Hasil Karne Ki Dua, Amal, Tarika, Wazifa, Upay, हमने अपने बचपन में अपने बड़े बूढ़ों से हमेशा से परियों की कहानी सुनिए थी।की परियांकितनी खूबसूरत होती है और वह हमको किस तरह से प्यारी होती है।

हमारे बुजुर्गों ने हमें परियों के बारे में एक नहीं कई कहानी सुनाई थी।कि परियों के पास शक्ति होती जिससे वह हर मुश्किल को आसान कर देती है।हमको जो चाहिए होता है वह जादू से ला देती है और परियों के पास दोपंख होते हैं।

और परिया छड़ी घुमाकर एक से एक जादूदिखाती हैं।परी हवा में उड़ती है और 1 मिनट भी नहीं लगता है वो यहां से वहां उड़ कर चली जाती है।बचपन में परियों की कहानी मन को मोह लेने वाली थी।कि इसका अस्तित्व आज भी हमारे दिमाग में मौजूद है।और जब भी हम इस से जुड़ी बातें को अपने जहन में सोचते हैं।

तो हम अपने बचपन में खो जाते है।और बेहद ही खुशी का पल महसूस करने लगते हैं यह एहसास इतना खूबसूरत होता है कि इसको लफ्जों में बयां करना नामुमकिन है।अब हम आपको परी कोहासिल करने की दुआ बताने जा रहे हैं।

Pari Ko Hasil Karne Ki Dua

परी को हासिल करने का अमल बहुत ही आसान है।इस अमल की मुद्दे सिर्फ और सिर्फ तीन दिन है।आपको इस अमल को अकेले कमरे में अपने कपड़ों में खुशबू लगाकर करना है।

कमरा बंद करने के बाद ही आपको इस अमल की शुरुआत करनी है।परी को हासिल करने की दुआ

अज्जमयोअलैकुमयाअरहाशतीनहरमाकतिंयावसंअस यूतुनी ह्याअहफ्टनहायाजुव्याल।

इस दुआ को पहले दिन 300 बार दूसरे दिन 300 तीसरे दिन 500 बार पढ़नाहै।अमल को आप रात के 1:00 बजे के बाद शुरू करना हैं परी का दीदार होगा।

Is duniya ke har insan ke dilo or dimag mai koi na koi aisi cheez jarur hoti hai jisko wo hasil karna chahata hai isliye aaj hum aapko Kisi Cheez Ko Hasil Karne Ki Dua, Wazifa, Amal bata rahe hai.

Pyar ke liye hai hamare pass Apne Pyar Ko Hasil Karne Ki Dua, Tarika, Wazifa, Amal or shohar ke liye laye hai Shohar Ko Hasil Karne Ki Dua, Tarika, Wazifa, Amal.

Yadi aap pari ko hasil karna chahate hai to istemal kare hamara Pari Ko Hasil Karne Ki Dua, Amal, Tarika, Wazifa, Upay.

#किसी #चीज #को #हासिल #करने #की #दुआ
#अपने #प्यार #शौहर #परी #Kisi #Cheez
#Ko #Hasil #Karne #Ki #Dua
#Wazifa #Amal #Apne #Pyar
#Tarika #Shohar #Pari #Upay

किसी को अपने वश में करने का वजीफा

Please rate this