शोहर को बीवी से मोहब्बत करने की दुआ 5/5 (6)

शोहर को बीवी से मोहब्बत करने की दुआ

शोहर को बीवी से मोहब्बत करने की दुआ – Shohar Ko Biwi Se Mohabbat Karne Ki Dua, Wazifa, दोस्तों बहुत से परिवारों मे शोहर ओर बीबी मे मोहब्बत ख़तम सी हो जाती है. और रोज रोज लड़ाई झगड़े का माहोल राजता है. इसलिए आज हम आपको शोहर के दिल में बीवी के लिए मोहब्बत की दुआ और शोहर बीवी से मोहब्बत करने लगे का रूहानी इलाज बतायेगे। हम आपको शोहर को बीवी से मोहब्बत में मजबूर करने का वज़ीफ़ा भी बतायेगे।

Shohar Ko Biwi Se Mohabbat Karne Ki Dua

मियां बीवी का रिश्ता बेहद ही अनमोल होता है। अक्सर देखा जाता है कि शादी के कुछ समय तक तो दोनों के बीच बेहद प्यार और मोहब्बत होती है, लेकिन समय के साथ उनके रिश्ते में दूरियां बढ़ने लगती है। दूरियां बढ़ने के कारण सबसे ज्यादा परेशानी महिलाओं को ही होती है।

पति तो सुबह से शाम तक के लिए अपनी दुकान या ऑफिस चला जाता है और वहीं पर अपना मन बहला लेता है, लेकिन औरत सुबह से शाम तक केवल घर के काम में ही व्यस्त रहती है।

शोहर को बीवी से मोहब्बत करने की दुआ - Shohar Ko Biwi Se Mohabbat Karne Ki Dua, Wazifa

शोहर को बीवी से मोहब्बत करने की दुआ – Shohar Ko Biwi Se Mohabbat Karne Ki Dua, Wazifa

वह सोचती है कि शाम को पति के आने के बाद दोनों ढेर सारा प्यार करेगें, लेकिन पति के खराब मूड और थकान के कारण उसके सारे सपने टूटने लगते है। ऐसी समय पर कोई भी बीवी या औरत शोहर को बीवी से मोहब्बत करने की दुआ अपना सकती है।

  • शोहर को बीवी से मोहब्बत करने की दुआ बेहद ही सरल है। इसे पढ़ने से पहले ताजा वजू बना ले। अब आपको सबसे पहले एक गिलास पानी या फिर कोई मिठाई अपने पास रखकर नमाज़ पढ़ने की मुद्रा में बैठ जाना है। शोहर को बीवी से मोहब्बत करने की दुआ में आप अव्वल में सात बार दुरूद ए पाक पढ़ ले। इसके बाद नीचे दी गई शोहर को बीवी से मोहब्बत करने की दुआ 221 मरतबा पढ़नी है-

हा ला वक्काहूवा हुक्कु बिहाकी तुक्की तुनकफील

शोहर को बीवी से मोहब्बत करने की दुआ पूरी होने के बाद एक बार फिर से सात बार दुरूद ए पाक पढ़ ले। अंत में सामने रखे पानी या मिठाई पर दम करे और फिर उसे अपने पत्नी को खिला दे। वह मिठाई खाते ही आपको पति की मोहब्बत मिलनी शुरू हो जाएगी। यह शोहर को बीवी से मोहब्बत करने की दुआ आप कुछ दिन तक रोज़ पढ़ सकते है।

शोहर के दिल में बीवी के लिए मोहब्बत की दुआ

शोहर के दिल में बीवी के लिए मोहब्बत की दुआ – Shohar Ke Dil Mein Biwi Ke Liye Mohabbat Ki Dua, Wazifa, एक औरत की ज़िन्दगी में उसका पति ही उसके लिए सबकुछ होता है। लेकिन जब उसे पति की मोहब्बत नसीब नहीं होती तो उसकी ज़िन्दगी बिल्कुल नीरस हो जाती है। शोहर के दिल में बीवी के लिए मोहब्बत की दुआ पैदा करने के लिए महिलाएं क्या कुछ नहीं करती।

वह अपने पति का अच्छे से अच्छे ध्यान रखती है, रोज़ाना उनकी पसंद का खाना बनाती है और उनके सारे हुक्म का पालन भी करती है। लेकिन यदि इन सबसे भी कुछ फायदा नहीं हो रहा है तो आप शोहर के दिल में बीवी के लिए मोहब्बत की दुआ का इस्तेमाल कर सकते है।

Shohar Ke Dil Mein Biwi Ke Liye Mohabbat Ki Dua

  • शोहर के दिल में बीवी के लिए मोहब्बत की दुआ का यह अमल इस्तेमाल करने से आपके शौहर का दिल पिघलने लगेगा और उसके मन में एक बार फिर आपके प्रति मोहब्बत पैदा हो जाएगी। इस शोहर के दिल में बीवी के लिए मोहब्बत की दुआ को ईशा की नमाज़ के बाद पढ़े। शोहर के दिल में बीवी के लिए मोहब्बत की दुआ इस प्रकार है-

अल्लाहू काफी अल काफी अलकाफी वा कस्सद तुल काफी वा जद दाहुल काफी बी काफी वा का फा नियल काफी वा निमल काफी वा लिलाहिल हमदो

यह दुआ आपको 111 मरतबा पढ़नी है। इसे पढ़ने से पहले और बाद में 11 बार दुरूद ए पाक अवश्य पढ़ ले। ये शोहर के दिल में बीवी के लिए मोहब्बत की दुआ आपको 41 दिन तक पढ़नी है। लेकिन ध्यान रखिए अपवित्र अवस्था में या माहवारी के दौरान ये दुआ नहीं पढ़नी है।

शोहर बीवी से मोहब्बत करने लगे का रूहानी इलाज

शोहर बीवी से मोहब्बत करने लगे का रूहानी इलाज, आज के समय में प्रेम निकाह आदि का चलन बहुत बढ़ गया है। शादी से पहले युवाओं को लगता है कि वे दोनों एक-दूसरे से प्यार करते है और कुछ समय में ही शादी के पवित्र बंधन में बंध जाते है।

लेकिन असल में कई बार ऐसा होता है कि वे प्यार केवल जिस्मानी तौर पर होता है, जो युवावस्था में बेहद आम बात है। शादी जैसा पवित्र बंधन तभी कामयाब हो सकता है, जब उसमें प्यार जिस्मानी तौर पर नहीं बल्कि रूहानी तौर पर हो।

आज हम आपको शोहर बीवी से मोहब्बत करने लगे का रूहानी इलाज बता रहे है, जिसकी मदद से मियां बीवी के बीच अटूट रिश्ता कायम हो जाएगा।

Shohar Biwi Se Mohabbat Karne Lage Ka Rohani Ilaj

  • शोहर बीवी से मोहब्बत करने लगे का रूहानी इलाज मियां बीवी दोनों साथ मिलकर भी पढ़ सकते है या फिर दोनों में से कोई एक व्यक्ति भी कर सकता है। इसके मंगलवार और शनिवार को छोड़कर किसी भी रात घर के एकांत कमरे में जाकर बैठ जाए। अपने सामने निकाह की कोई तस्वीर रख ले। अब 7 बार दुरूद शरीफ पढ़कर बीवी से मोहब्बत करने लगे का रूहानी इलाज अमल करना है।

इसके लिए आपको 1000 मरतबा अस सलाला दुआ पढ़नी है। दुआ पूरी होने के बाद एक बार फिर से 7 बार दुरूद शरीफ पढ़े। अंत में आपको अल्लाह ताला से अपनी मोहब्बत की भीख मांगते हुए दुआ करनी है। नेक नियत के साथ की गई दुआ अल्लाह के दरबार में जल्दी कबूल होती है।

शोहर को बीवी से मोहब्बत में मजबूर करने का वज़ीफ़ा

शोहर को बीवी से मोहब्बत में मजबूर करने का वज़ीफ़ा – Shohar Ko Biwi Se Mohabbat Mein Majboor Karne Ka Wazifa, कई बार मियां बीवी के बीच बेइंतहा मोहब्बत होती है, लेकिन दोनों के बीच ये मोहब्बत कुछ लोगों को बर्दाश्त नहीं होती। ऐसे में कुछ लोग दोनों के बीच दूरियां पैदा करने की कोशिश करते है। इसके लिए वे काला जादू और सिफ्ली इल्म जैसे टोटकों का सहारा लेते है।

इस प्रकार के सभी टोटकों और काला जादू से बचने के लिए भी आप शोहर को बीवी से मोहब्बत में मजबूर करने का वज़ीफ़ा पढ़ सकते है। इस वजीफे की मदद से मियां बीवी के रिश्ते पर कभी आँच नहीं आएगी। साथ ही शोहर को बीवी से मोहब्बत में मजबूर करने का वज़ीफ़ा के इश्तेमाल से आपका रिश्ता और भी ज्यादा मजबूत हो जाएगा।

Shohar Ko Biwi Se Mohabbat Mein Majboor Karne Ka Wazifa

इसके अलावा कई बार किसी छोटी मोटी बात या गलतफहमी के कारण भी मियां बीवी के रिश्ते में दरार आ जाती है। ऐसे में दोनों लोगों को समझना चाहिए कि वे आखिर इन्सान है और गलतियां हमेशा इन्सान से ही होती है। शोहर को बीवी से मोहब्बत में मजबूर करने का वज़ीफ़ा का इस्तेमाल करते हुए आप अपने रिश्ते को मजबूत करने का प्रयास कर सकते है।

ऐसा करने से मुमकिन है कि आपके पार्टनर को भी अपनी गलती का अहसास हो जाए। लेकिन एक बात का खास ध्यान रखिए कि कोई भी नाजायज़ या फिर गलत इरादे के लिए शोहर को बीवी से मोहब्बत में मजबूर करने का वज़ीफ़ा का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। अन्य किसी भी प्रकार की सहायता के लिए आप हमसे या फिर किसी मौलवी से भी संपर्क कर सकते है।

Dosto Shohar or biwi ka rista allaha ka banaya hua rista hai, parantu bahut se gharo mai is pyar ke riste mai saitani nafrat ka jahar ghul jata hai.

Isliye aaj hum aapko Shohar Ko Biwi Se Mohabbat Karne Ki Dua, Wazifa or Shohar Ke Dil Mein Biwi Ke Liye Mohabbat Ki Dua ke bare mai batayege.

Hum aapko Shohar Biwi Se Mohabbat Karne Lage Ka Rohani Ilaj or Shohar Ko Biwi Se Mohabbat Mein Majboor Karne Ka Wazifa bhi batayege.

#शोहर #को #बीवी #से #मोहब्बत #करने #की #दुआ
#के #दिल #में #लिए #से #लगे #का #रूहानी #इलाज
#मजबूर #वज़ीफ़ा #Shohar #Ko #Biwi
#Se #Mohabbat #Karne #Ki
#Dua #Wazifa #Ke #Dil #Mein
#Liye #Lage #Ka #Rohani #Ilaj
#Majboor

मर्दाना कमजोरी का रूहानी इलाज

Please rate this

One thought on “शोहर को बीवी से मोहब्बत करने की दुआ

  1. Pingback: Qurani Ayat For Husband And Wife Love - रूहानियात

Comments are closed.