किसी लड़की से मोहब्बत करने का वजीफा 4.9/5 (10)

किसी लड़की से मोहब्बत करने का वजीफा

किसी लड़की से मोहब्बत करने का वजीफा – Kisi Ladki Se Mohabbat Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, दोस्तों यदि आप किसी से मोहब्बत करते है तो ये वज़ीफ़ा केवल आप के लिए है, आप हमारी लड़की को वश में करने की दुआ और लड़की सेट करने की दुआ इस्तेमाल करे. आज हम आपको लड़की से बात करने की दुआ भी बतायेगे

Kisi Ladki Se Mohabbat Karne Ka Wazifa

आज के समय में लोग सच्ची मोहब्बत के लिए बहुत दुआएं करते है, लेकिन इसके बावजूद उन्हें मोहब्बत नहीं मिल पाती। अक्सर ऐसा होता है कि एक लड़का जिस लड़की से सच्चा प्यार करता है, वह लड़की किसी और से मोहब्बत करती है।

कई बात लड़कियां लड़कों की भावनाओं की कद्र ही नहीं करती और अपना मतलब निकालने के बाद उन्हें धोखा दे देती है। यदि आप भी किसी लड़की से बेइंतहा मोहब्बत करते है और किसी भी हालत में उस लड़की का प्यार हासिल करना चाहते है तो किसी लड़की से मोहब्बत करने का वजीफा का इस्तेमाल कर सकते है।

किसी लड़की से मोहब्बत करने का वजीफा - Kisi Ladki Se Mohabbat Karne Ka Wazifa, Dua, Amal

किसी लड़की से मोहब्बत करने का वजीफा – Kisi Ladki Se Mohabbat Karne Ka Wazifa, Dua, Amal

इस वजीफे के इस्तेमाल से आप मनचाही लड़की को अपने प्यार में पागल कर सकते है। चलिए किसी लड़की से मोहब्बत करने का वजीफा जान लेते हैं-

  • किसी लड़की से मोहब्बत करने का वजीफा बहुत ही आसान है, लेकिन इसके लिए आपके दिल में उस लड़की के प्रति सच्ची मोहब्बत का होना बहुत ही जरूरी है। किसी के साथ केवल जिस्मानी संबंध बनाने के लिए इस वजीफे के इस्तेमाल की अनुमति नहीं है। किसी लड़की से मोहब्बत करने का वजीफा में आपको सबसे पहले 3 बार दुरूद ए पाक पढ़ना है।

इसके बाद आपको 3 बार सूरह इख्लास पढ़ना होगा। अंत में एक बार फिर से 3 बार वही दुरूद ए पाक पढ़े, जो आपने अव्वल में पढ़ा था। इस पूरे वजीफे को पढ़ने के बाद अल्लाह से अपने मोहब्बत की दुआ करें। किसी लड़की से मोहब्बत करने का वजीफा पढ़ने से पहले वुज़ू अवश्य बना लें। यह वजीफा यदि आप नमाज के बाद पढ़ते है तो ज्यादा जल्द असर दिखाता है।

लड़की को वश में करने की दुआ

लड़की को वश में करने की दुआ – Ladki Ko Vash Me Karne Ki Dua, Wazifa, Upay, Totka, Jadu, Asan Tarika, Amal, Taweez, Hindi, Urdu की मदद से आप दुनिया की किसी भी लड़की को वश में कर सकते है। यदि आप किसी को अपना गुलाम बनाना चाहते है, उसका प्यार पाना चाहते है या फिर अन्य कोई भी काम आप उससे कराना चाहते है तो उसे वश में कर आप अपनी सारी इच्छाएं पूरी कर सकते है।

एक बार यदि आपने किसी व्यक्ति को वश में कर लिया तो फिर वह आपकी सारी बातें मानेगा। यदि आप किसी लड़की को वश में करना चाहते है तो लड़की को वश में करने की दुआ का इस्तेमाल करें।

बशर्ते इस दुआ का इस्तेमाल आपको केवल सही मकसद के लिए करना है। गलत नियत से यदि आप लड़की को वश में करने की दुआ का इस्तेमाल करते है तो बाद में आपकी ज़िन्दगी में कई प्रकार की मुसीबत आ सकती है।

Ladki Ko Vash Me Karne Ki Dua

  • लड़की को वश में करने की दुआ का यह वजीफा आपको रात्रि 11 बजे से शुरू करना है। सबसे पहले साफ पाक कपड़े पहने और वूज़ू बना लें। अब उस लड़की की तस्वीर अपने सामने रखखर बैठ जाएं, जिसे आप अपने वश में करना चाहते है।लड़की को वश में करने की दुआ के लिए आपको नीचे दी गई दुआ 21 बार पढ़नी है-

अल्ला अय्या व उतानि मुसिलमीना या वायरा अल मक़सदीना या खयरल मतलूबिना वा महबूबिना युहीबाबुनहुं कहबीवलालहि हिजल्ल्जिना आमतु अश्ददु हब्बलू लिल्लाह

यह दुआ पूरी पढ़ने के बाद आपको लड़की की तस्वीर पर दम करना है। लड़की को वश में करने की दुआ आपको 11 दिन तक हर रोज़ रात्रि 11 बजे अपनानी है। 11 दिन के पश्चात लड़की की तस्वीर को किसी बहते जल में डाल दें। इसके बाद वह लड़की पूरी तरह से आपके वश में हो जाएगी।

लड़की सेट करने की दुआ

लड़की सेट करने की दुआ – Ladki Set Karne Ki Dua, Wazifa, Upay, Totka, Jadu, Asan Tarika, Amal, Taweez, Hindi, Urdu, एक उम्र के बाद हर लड़का चाहता है कि उसकी भी एक गर्लफ्रेंड हो, जिसके लिए वह लड़की सेट करने की कोशिश भी बहुत करता है। कुछ लड़के बहुत आसानी से लड़की सेट कर लेते है, लेकिन कुछ लड़के ऐसा नहीं कर पाते।

स्कूल में लड़की सेट ना होने पर कुछ लड़के सोचते हैं कि कॉलेज में आने के बाद वे जरूर एक सुंदर लड़की सेट करेंगे। लेकिन कॉलेज की पढ़ाई पूरी हो जाती है, वह धीरे-धीरे नौकरी या व्यापार में सेट भी हो जाते हैं

परंतु इन सबके बाद भी वे एक लड़की सेट नहीं कर पाते। जो लड़के लड़की सेट करना तो चाहते है, लेकिन उनकी सारी कोशिशें नाकामयाब हो रही है वे लड़की सेट करने की दुआ का इस्तेमाल कर सकते है।

Ladki Set Karne Ki Dua

यदि आपने सही समय पर एक लड़की सेट कर ली तो आपकी ज़िन्दगी बहुत आनन्दमय हो जाती है। लेकिन कुछ लड़के पूरी ज़िन्दगी लड़की सेट करने की दुआ मांगते रहते है, इसके बावजूद कोई लड़की उन्हें भाव नहीं देती।

लड़की सेट ना होने के कारण उनकी ज़िन्दगी बहुत नीरस हो जाती है और वह अपनी ज़िन्दगी से परेशान होने लगते है। यदि आप भी अपनी ज़िन्दगी को रोमांचक बनाना चाहते है तो लड़की सेट करने की दुआ की मदद से एक लड़की सेट कर सकते है। लड़की सेट करने की दुआ जानने के लिए आप हमसे किसी भी समय संपर्क कर सकते हैं।

लड़की से बात करने की दुआ

लड़की से बात करने की दुआ – Ladki Se Baat Karne Ki Dua, Wazifa, Upay, Totka, Jadu, Asan Tarika, Amal, Taweez, Hindi, Urdu, लड़की से दोस्ती करने और उन्हें पटाने के लिए एक खास अदा की जरूरत होती है। कुछ लड़के दिखने में बहुत अच्छे होते है, लेकिन लड़की से बात करते हुए घबराते है।

यदि आप भी किसी लड़की से बात करने में हिचकिचाते है तो घबराने की जरूरत नहीं है। आपके जैसे हज़ारों-लाखों लोग हैजो चाहकर भी लड़िकयों से बात नहीं कर पाते है।

आज हम आपको लड़की से बात करने की दुआ बताएंगे, जिसकी मदद से आप बहुत आसानी से किसी भी लड़की से बात कर सकते है। एक बार यदि आपने किसी लड़के से बात कर ली तो उससे दोस्ती करने में कोई परेशानी नहीं होगी।

Ladki Se Baat Karne Ki Dua

  • लड़की से बात करने की दुआ के इस्तेमाल के बाद आपके अंदर एक अलग आत्म-विश्वास आ जाएगा, जिसके बाद आप किसी भी लड़की से बात कर सकते है। इसके अलावा इस दुआ के इस्तेमाल से लड़की सामने से आकर खुद भी आपसे बात करने में दिलचस्पी लेगी। लड़की से बात करने की दुआ इस प्रकार है-

बिस्मिल्लाह हिर्र रहमान रहीम

जब भी आपका किसी लड़की से बात करने का मन करें तो बस उसकी तरफ देखते हुए या फिर उसकी आँखों में देखते हुए यह लड़की से बात करने की दुआ सात बार पढ़ लें। इसके बाद वह लड़की आपके काबू में आने लगेगी और खुद आपसे आकर बात करेगी।

Har koi sunder ladkiyon ka diwana hai or chahata hai ki koi ladki uske pyar mai apna sab kuch luta de.

Isliye aaj hum hazir hue hai leke aap ke liye Kisi Ladki Se Mohabbat Karne Ka Wazifa, Dua, Amal or Ladki Ko Vash Me Karne Ki Dua, Wazifa, Upay, Totka, Jadu, Asan Tarika, Amal, Taweez, Hindi, Urdu.

Aap yadi ladki set karna chahate hai to aap ke liye hai hamara Ladki Set Karne Ki Dua, Wazifa, Upay, Totka, Jadu, Asan Tarika, Amal, Taweez, Hindi, Urdu.

Yadi aap ladki se baat karna chahate hai to upyog kare hamara Ladki Se Baat Karne Ki Dua, Wazifa, Upay, Totka, Jadu, Asan Tarika, Amal, Taweez, Hindi, Urdu.

#किसी #लड़की #से #मोहब्बत #करने
#का #वजीफा #को #वश #में #की #दुआ
#सेट #से #बात #Kisi #Ladki
#Se #Mohabbat #Karne
#Ka #Wazifa #Dua #Amal
#Ko #Vash #Me #Set #Baat

किसी को अपने वश में करने का वजीफा

Please rate this

One thought on “किसी लड़की से मोहब्बत करने का वजीफा

  1. Pingback: मोहब्बत के लिए सूरह कौसर का वजीफा - रूहानियात

Comments are closed.