किसी के दरमियान जुदाई का वजीफा 5/5 (7)

किसी के दरमियान जुदाई का वजीफा

किसी के दरमियान जुदाई का वजीफा – Kisi Ke Darmiyan Judai Dalne Ka Behtreen Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Taweez, Upay, Tarika, यदि किसी भी कारन से आप दो लोगो के बीच मे जुदाई डालना चाहते है या ख़तम करना चाहते है तो हम आपको आज मोहब्बत में जुदाई पैदा करने का वजीफा और सूरह इखलास से जुदाई का अमल बता रहे है. इसके अलावा हम आपको जुदाई खत्म करने का वजीफा भी बता रहे है।

Kisi Ke Darmiyan Judai Dalne Ka Behtreen Wazifa

अगर आप किसी के बीच में जुदाई चाहते हैं तो यह आपके लिए बहुत फायदेमंद होगा। लेकिन शर्त यह है कि वह दोनों का रिश्ता नाजायज हो तभी यह वजीफा काम करेगा।यह वजीफा दो ऐसे ही रिश्तो की जुदाई डलवाने के लिए है जो एक दूसरे से नाजायज तालुकात में बंधे हैं।

और एक दूसरे को किसी भी हालत में नहीं छोड़ रहे हैं।यानी 2 लोगों का ताल्लुक गैर ताल्लुकात रखता है और वह नाजायज है।जुदाई का मकसद सिर्फ और सिर्फ नेक होना चाहिए।यह वजीफा मियां बीवी के रिश्ते के लिए भी बहुत फायदेमंद साबित होगा।

किसी के दरमियान जुदाई का वजीफा - Kisi Ke Darmiyan Judai Dalne Ka Behtreen Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Taweez, Upay, Tarika

किसी के दरमियान जुदाई का वजीफा – Kisi Ke Darmiyan Judai Dalne Ka Behtreen Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Taweez, Upay, Tarika

मियां बीवी के रिश्ते के बीच और कोई दूसरी औरत अपना नाजायज तालुक बना रही है।आप इस वजीफे को कर सकते हैं। अगर मगनी के बाद लड़कियों को यह महसूस होता है।कि यह रिश्ता उनके लिए सही नहीं है तो भी वह इस वजीफे को कर सकती है।

इस मगनी और इस रिश्ते को तोड़ने के लिए।इस वजीफे को आपको मगरिब के बाद करना है मगरिब के बाद कोई और वक्त इस वजीफे के लिए फायदेमंद साबित नहीं होगा।जब आप मगरिब की नमाज पढ़ ले।तो आपको 11 मर्तबा दरूद इब्राहिमी पढ़ना है वजीफे करने का तरीका यह है।

कि इस वजीफे के लिए आपको कुरान शरीफ के बारे नंबर 3 पेज नंबर 39 आयत सूरह बकरा में मौजूद अतल कुर्सी को आपको 11 मर्तबा पढ़ना है।और जहां पर या अलमो आता है वहां पर आप जिस की भी जुदाई करवाना चाहते हैं।

उसका तसव्वर करना है या फिर आप तस्वीरें ही ले।आखिर में आपको 11 बार फिर दरूद इब्राहिमी पढ़कर अपने जायज़ मकसद के लिए दुआ करना है।

मोहब्बत में जुदाई पैदा करने का वजीफा

मोहब्बत में जुदाई पैदा करने का वजीफा – Mohabbat Mein Judai Paida Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Taweez, Upay, Tarika, किसी भी दो मोहब्बत करने वाले के नाजायज रिश्ते को खत्म करना या जुदाई के लिए उनके के बीच दूरी को पैदा कर सकते हैं।लेकिन किसी भी वजीफे को करने से पहले अपना नाजायज मकसद ना रखें।

क्योंकि नाजायज मकसद वजीफे में काम नहीं किया करते। इसीलिए इस वजीफे को करने के लिए अपना मकसद नेक रखे।इस वजीफे को करने के लिए हमें कुछ सामान की जरूरत पड़ेगी और।वह सामान है राई के दाने यानी सरसों इन राई के दानों को आप किसी भी दुकान से ले सकते है।

बहुत ज्यादा नहीं लेना थोड़ा ही तादाद में इसको ले।यह वजीफा सिर्फ और सिर्फ 1 दिन का है।बहुत दिन आपको वजीफे को नहीं करना सिर्फ एक दिन वजीफे को आपको करना है।किसी भी वक्त किसी भी टाइम पर आप इस वजीफे को कर सकते हैं।

बिना किसी पाबंदी के साथ इसकी इजाजत आम है।वजीफा करने का तरीका आपको वजीफे के लिए दो कब्रो के बीच में बैठ जाना है।आपको कब्रो के बीच बैठकर इस आयत को तीन सौ तीन बार पढ़ना है।

Mohabbat Mein Judai Paida Karne Ka Wazifa

और जितनी बार आप आयत पड़ेंगे उतने ही बार आपको उन लोगों का नाम भी लेना है।जिन लोगों के बीच जुदाई पैदा करना चाहते हैं।

سج الله الرحمن الرحیم کل الإيلي شق الفهم رحلة الشتاء والي فيليب ورب هذا البيت الذي أطعه من جوع وامنهم من خوف

सूरह कौसर की आयत है फिर आपको सरसों पर दम कर देना है।जहां पर वह लोग बैठते हैं चलते हैं तो उन जगह पर थोड़ी थोड़ी सरसों डाल देना है।जुदाई डालना अच्छी बाद नहीं है इस वजीफे को अपने जायज़ मक़सद के लिए ही करें। 

सूरह इखलास से जुदाई का अमल

सूरह इखलास से जुदाई का अमल – Surah Ikhlas Se Judai Ka Amal, Wazifa, Dua, Istikhara, Taweez, Upay, Tarika, दो लोग शरीयत के हिसाब से नाजायज संबंध में बंधे हुए हैं और आप उनको जुदा करना चाहते है।उन दोनों के दरमियान जुदाई पैदा करना चाहते है तो आपके लिए यह अमल कामयाब होगा।

अमल का तरीका आसान है और इसको करने की कुछ बतौर तरीके हैं जिसको आप को अपनाना है।इस अमल को आपको तरीके से साथ करना नहीं है। सूरह इखलास से जुदाई का तरीका यह अमल आपको 21 -रोज तक जारी रखना है।

और आपको अमल को शुरू करने का दिन इतवार का चुनना होगा।क्योंकि यह अमल एतवार के दिन ही से शुरू करना है और चांद की तारीख 14 होनी चाहिए।इस अमल को आपको बाद नमाज ईशा के शुरू करना होगा।अमल को शुरू करने से पहले आपको 14 बार दरूद शरीफ पढ़नी होंगी।

हमारे नबी पाक सल्लल्लाहो ताला वसल्लम को दरूद शरीफ नजराना करनी होगी।14 बार दुरु शरीफ पढ़ने के बाद आपको 1400 सौ बार सूरह इखलास की तिलावत करनी है।

Surah Ikhlas Se Judai Ka Amal

قل هوالله احد الله الصمد ليلت ولم ول ول يكن له لفواحد

सूरह इखलास आपको कुरान शरीफ के तीसरे पारे में मिल जाएगी एकदम आखरी हिस्सों में।उसके बाद आपको 41 बार सूरह कुरैश की तिलावत करनी हैं।इसके बाद आप उन दोनों का तसव्वुर कर अपने मकसद के लिए दुआ करें जिनकी दो लोगों के बीच आपको जुदाई करवानी है।

लेकिन मकसद आप का जायज़ होना चाहिए वरना यह अमल काम नहीं करेगा।बेवजह किसी को परेशान करना गुनाह अजीम है।बहुत ही पावरफुल अमल है इसकी कामयाबी हंड्रेड परसेंट है।21 रोज तक अमल को करते रहे।

जुदाई खत्म करने का वजीफा

जुदाई खत्म करने का वजीफा – Judai Khatam Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Taweez, Upay, Tarika, दो लोगों के बीच जुदाई खत्म करने के लिए यह वजीफा बहुत ही बेहतरीन है।वह दो लोग कोई भी हो सकते है चाहे वह आपके दोस्त हो, मां हो, भाई बहन हो, घर वाले हो या फिर आपका कोई और अज़ीज़ जिसके बीच आप जुदाई खत्म करना चाहते हैं।

हर तरह के मसले के लिए आप इस वजीफे को कर सकते हैं इसमें कोई शर्त लाजमी नहीं है। इस वजीफे को वह हर इंसान कर सकता है जो मुस्लिम है चाहे वह कोई भी हो।वजीफा शुरू करने से पहले आप एक बात का खास ख्याल रख लीजिए।

कि पहले आप अपने रिश्ते में आई हुई जुदाई कि वजह को जाने तभी आप इस वजीफे को करें।पहले जान लीजिए आखिर मसला क्या है जुदाई का अगर हो सके तो आप अपनी मसले को बातचीत से सुलझा लें।जुदाई खत्म करने के लिए आपको एक सफेद कागज लेना है।

Judai Khatam Karne Ka Wazifa

और सुरह बकरा की बहुत छोटी सी आयत है जिसको आपको 222 मर्तबा लिखना है। और लिखने के बाद आप उस कागज को किसी साफ़ बोतल के पानी में डाल दीजिए।और 30 से 20 मिनट उस पानी में उसका रहने दीजिए।

लेकिन वजीफा शुरू करने से पहले आपको 11 बार दरूद शरीफ पढ़ लेना बहुत ही ज्यादा जरूरी है।

البيت و المتطهرين

पानी पर दम कर देना है आपको इस पानी को ऐसे पानी में शामिल करना है।जो जुदाई करने वाले पीते हैं इसके बाद इंशाल्लाह जुदाई खत्म हो जाएगी।जिन लोगों के दिल से आप जुदाई को खत्म करवाना चाहते हैं उनके लिए यह वजीफा बहुत ही काम आने वाला है।

Yadi kisis bhi karan se aap do logo ke bich mai judai dalana chahate hai ya khatam karna chahate hai to iske liye hum aaj laye hai aapke liye Kisi Ke Darmiyan Judai Dalne Ka Behtreen Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Taweez, Upay, Tarika or Mohabbat Mein Judai Paida Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Taweez, Upay, Tarika. Iske alawa hum aapko Surah Ikhlas Se Judai Ka Amal, Wazifa, Dua, Istikhara, Taweez, Upay, Tarika or Judai Khatam Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Taweez, Upay, Tarika bhi batayege.

#किसी #के #दरमियान #जुदाई #का #वजीफा #मोहब्बत
#में #पैदा #करने #सूरह #इखलास #से #अमल #खत्म
#Kisi #Ke #Darmiyan #Judai
#Dalne #Ka #Behtreen #Wazifa
#Dua #Amal #Istikhara #Taweez
#Upay #Tarika #Mohabbat #Mein
#Paida #Karne #Surah #Ikhlas
#Se #Khatam

नफरत पैदा करने का वजीफा

Please rate this

One thought on “किसी के दरमियान जुदाई का वजीफा

  1. Pingback: Powerful Wazifa To Break Someone Engagement - रूहानियात

Comments are closed.