नफरत पैदा करने का वजीफा 5/5 (6)

नफरत पैदा करने का वजीफा

नफरत पैदा करने का वजीफा – Nafrat Paida Karne Ka Wazifa, कई बार ऐसा करना पड़ता है, न चाहते हुए भी, इसलिए आज हम आपको किसी के दिल में नफरत पैदा करने का वजीफा और नफरत दूर करने का वजीफा दोनों बता रहे है. हम आपको नफरत पैदा करने वाला ताबीज भी बतायेगे.

Nafrat Paida Karne Ka Wazifa, Amal, Taweez, Tarika, Upay

वजीफा बेहद ही आसान है।यह वजीफा आपअपने मकसद के लिए इस्तेमाल करें।बेहद ही मज़रीफ वजीफा है।इस वजीफे को करने की इजाजत सबको है। हर ख़ास और आम लोग इस वजीफे को कर सकते हैं।सभी को इजाजत है।वजीफेको करने के लिए आपको बेहद ही कम वक्त लगेगा।वजीफाकरने की कोई पाबंदी नहीं है।आप वजीफा किसी भी दिन से कर सकते हैं।

नफरत पैदा करने का वजीफा

नफरत पैदा करने का वजीफा

अपने फ्री टाइम में मुक्कर कर।5 मिनट का बेहद ही आसान और गहरा वजीफा है।इसके असरात जल्दी ही वाजे होने लगेंगे।किसी भीवजीफे को शुरू करने से पहले आपको पांच वक्त का पाबंदी से ख्याल रखते हुए नमाज अदा करना लाजमी है।वजीफे के दौरान सदका खैरात करना भी जरूरी है।क्योंकि यह सदका और खैरात आने वाली हर दुख तकलीफ परेशानियों को दूर करते हैं।

यह वजीफा महेज 3 दिन का है।इस वजीफे की मुद्दत 3 दिन तक की है।वजीफाशुरू करने से पहले आप 11 बार दरूदे इब्राहिम जरूर पढ़ें।आखरी में भी वजीफा मुकम्मल होने के बाद भी दरूदे इब्राहिम पढ़ना लाजमी है।सुरह इखलास आपको 41 बार पढ़ना है।

قلهواللهاحداللهالصمدليلتولمولوليكنلهلفواحد कुलहुवल्लाहुअहदअल्लाहुस्समदलमयलिदवलमयूलदवलमयाकुललहूकुफुवनअहद।

सूरह कौसर 41 मर्तबा اعطيكالكوثرفصللربكاناشانئكهواكتر सुरे यासीन एक बार सूरह रहमान एक बार पढ़ने हैं।अमल को करते वक्त पानी का गिलास अपने साथ रखें।और उस पानी पर दम कर उस शख्स को पिला दे।

किसी के दिल में नफरत पैदा करने का वजीफा

किसी के दिल में नफरत पैदा करने का वजीफा – Kisi Ke Dil Mein Nafrat Paida Karne Ka Wazifa।नाजरीन वजीफा एकताबिजी अमल है।इस अमलको आप अपने जायज़ मकसद के लिए कर सकते हैं।अमल को आपको करने की इजाजत है। लेकिन आपको इस अमल के दौरान किसी को भी नुकसान नहीं पहुंचाना है।

इस अमल को अपने फायदे के लिए ही इस्तेमाल करें।अपनी रहनुमाई के लिए इस्तेमाल करना है।ना कि किसी को परेशान या फिर तकलीफ देने के लिए।इस अमल कोअपनेफायदे के लिएकरें।नक्स का यह एक बेहतरीन और लाजवाब कामयाब अमल है।इस अमल के लिए आपको हमारी बताइए तरीकों से नक्स तैयार करनी होगी।किसीभी हफ्ते के रोज़ यह नक्श तैयार करने होंगी।

Kisi Ke Dil Mein Nafrat Paida Karne Ka Wazifa, Dua Amal

बादनमाज़फजर की आपको इस अमल को करना होगा।۹۹۱۹۱۹۸۱ ۸۹۱۱۹۹۱۶۱ ۹۹۹۸۹۱ र1 १/१॥१॥१॥१आयाخنماهاهانفـرثالوحاالوحاالوفااثارالنارالنار इस तरह आपको 14अददनक्स तैयार करनी होगी।एक नक्स को अपने पास रखना है।और दूसरे को अंसल के मुताबिक इस्तेमाल करना है इसमें अंसल का बेहद काम है।दोनों नक्श को काले कपड़े में लपेटकर रख देना है।नीचे नक्श की तालिबमतलूब का नाम जरूर लिखें।

बाकी 12 नक्शको एक-एक कर आग में जलाते रहना है।यह किसी के भी दिल में किसी के लिए भी जल्दी नफरत पैदा करने वाला मुजरिफ वजीफा है।वजीफे को अपनी सहूलियत के लिए करें ना किसी को परेशानी तकलीफ देने के लिए।वजीफे के ज़रिए जिस शख्स के भी दिल में आपको नफरत पैदा करना होगा आप कर सकते हैं।बेहिसाब इस वजीफे का असर है लेकिन अपने जायज़ मकसद के लिए करें।

 नफरत पैदा करने वाला ताबीज

नफरत पैदा करने वाला ताबीज – Nafrat Paida Karne Wala Tabiz।अगर आप अपनी इज्जत के वजह से 2 लोगों के पीछे नफरत पैदा करना चाहते हैं।तो यह ताबीज वाला अमल आपके लिए बहुत ही फायदेमंद साबित होने वाला है।बाज़ हालात ऐसे हो जाते हैं।कि दो लोगों के बीच नाजायज रिश्ता पैदा होता है।जिसकी वजह से बदनामी वगैरा-वगैरा होना शुरू हो जाते है।

जैसे कुछ मियां बीवी के जायस तालुका या फिर कोई औरत का किसी ना मैरहम से तालुका,आपके रिश्तेदार में किसी औरत या लड़की का किसी शख्स सेगैर तालुकात, या आपका बेटा या फिरशौहर किसी गलत तालुकात में आजाते हैं।इन सभी परेशानियों से निकलने के लिए हम आपके लिए ताबीज वाला अमल लेकर हाजिर है।

Nafrat Paida Karne Ka Taweez, Wazifa, Amal, Dua, Tarika

हफ्ते मेंआप अमलकोलिख सकते हैं।अमल का वक्त 2:00 बजे का है।इस ताबीज को लिखने का तरीका यह है।8,13,3,1,11,2,16,9,14,7,9,4,1,12,6,15 एक सफेद कागज में आपको इस ताबीज को लिखना है।ताबीज के नीचे उस शख्स का नाम जरूर लिखें।जिन लोगों में आपको नफरत पैदा करना है।

ताबीज लिखने के बाद आपको एक साफ- लाल कपड़े में लपे देना है।वोबंदा जो कोई भी लड़का या लड़की दरवाजे से आता हो।उस दरवाजे पर इस ताबीज को बांध देना है।और आपको इस अल्फाज को दोहराना है।

ना नाम लेकर की या अल्लाहउन दोनों के बीच में नफरत पैदा कर दे।पहले दिन ही आप ताबीज़ का असर देखेंगे।असर देखने के बाद आपको अल्लाह की राह में कुछ जकातअता करनी है।कुछ खाना आपको गरीबों को खिलाना है।

नफरत दूर करने का वजीफा

नफरत दूर करने का वजीफा – Nafrat Dur Karne Ka Wazifa।वजीफा आपकी खिदमत में पेश है।पुरानी से पुरानी नफरत क्यों ना हो इस वजीफे के जरिए कुछ ही दिनों में इंशाल्लाह अल्लाहने चाहातो दूर हो जाएगी।नफरतकैसी भी हो अगर मां बेटे में हैं,बच्चों में हो शोहर बीवी में हो वगैरा-वगैरा।इन सभी तरह की नफरतों को दूर करने के लिए यहएक वजीफा बहुत ही मुजरिफ है।

आजमाया और कामयाब वजीफा है।जिस की बरकत से आप उस बन्देकेदिल में बस रही नफरत को दूर कर सकते हैं।और वह अपने दिल में आपकी मोहब्बत को महसूस करना शुरू कर देगा।वजीफा आसान है इस वजीफेको आप कभी भी किसी भी वक्त से शुरू कर सकते हैं।लेकिन इस बात का ख्याल रखिए की इस वजीफे को चांद के शुरुआती जुम्मह से शुरू करना है।

Nafrat Dur Karne Ka Wazifa, Dua, Upay

वजीफे की मुद्दत 21 रोज तक की है।किसी भी वक्त में आप इस वजीफे को कर सकते हैं।जब भी आप अपने काम से फारिगहोचुके हो।वजीफे को करते वक्त आपकोइसबात का ख्याल रखना है। कुछ चीजों का परहेज करना है।आपको इस वजीफे के दरमियान कच्चे प्यार से परहेज करना है।

इस बार सबसे पहले आपको दरूदशरीफ पढ़नी है। और एक बार सूरह जुमा की तिलावत करनी है।सूरह जुमा आपको आसानी से मिल जाएगी।72 मर्तबा आपको नादेशरीफ तिलावत करनी है।1900 सौ बार आपको यह कलमा दोहराना हैअल्लाह हु समद की तिलावत करनी है।वजीफे को करते वक्त कुछ दाने चीनी के अपने मुंह में जरूर रखें।इसवजीफे के बाद इंशाल्लाह पुरानी सीपुरानी दूर हो जाएगी।

nafrat ek aisa shabd hai jisko sunkar ruh kaap jati hai. parantu har baat mai koi na koi baat chupi hoti hai. isliye hum aaj aapko nafrat paida karne ka wazifa, amal, taweez, tarika, upay batayege.

hamare ye wazifa bahut he strong hai. aap yadi kisi ke dil mein nafrat paida karne ka wazifa, amal, taweez, tarika, upay chahate hai to ye bahut he kargar hai.

inhe he nafrat paida karne ka taweez kaha jata hai. aap yadi nafrat dur karne ka wazifa amal, taweez, tarika, upay bhi janna chahate hai to bhi hum aapki puri madad karege.

#नफरत #पैदा #करने #का #वजीफा
#किसी #के #दिल #ताबीज #दूर
#Nafrat #Paida #Karne
#Ka #Wazifa #Kisi #Ke
#Dil #Tabiz #Dua

Rohaniyat

Please rate this

One thought on “नफरत पैदा करने का वजीफा

  1. Pingback: किसी के दरमियान जुदाई का वजीफा - रूहानियात

Comments are closed.