काले इल्म का तोड़ 5/5 (6)

काले इल्म का तोड़

काले इल्म का तोड़ – Kale Ilm Ka Tod, Dua, Jankari, Kat, Mahir, Nishani, Tarika, Taweez, Wazifa, दोस्तों कला इल्म इस्लाम मे शैतान का जादू बताया गया है, इसके द्वारा आप किसी भी व्यक्ति का जीवन बर्बाद कर सकते है. आज हम आपको काला इल्म की अलामत और काला इल्म हासिल करने का तरीका बतायेगे। हम आपको मोहब्बत का काला इल्म भी बतायेगे

Kale Ilm Ka Tod

काला जादू बेहद ही खराब जादू होता है।इस काले जादू में कई तरह की चीजें शामिल होती है।जैसे सिफ्ली जादु किसी हिंदू धर्म की किया हुआ काला जादू और भी तरह तरह के कई जादू होते हैं।जिससे इंसान को इन काला जादू के जरिए नुकसान पहुंचाया जाता है।बंगाली काला जादू तो बेहद खतरनाक माना जाता है।

बंगाल के लोग काला जादू करने में बहुत ही महारत हासिल कर चुके हैं।हम इनकी शख्सियत से वाकिफ है।कि काला जादू इंसान को तबाह बर्बाद कर देते हैं।काला जादू किसी भी तरह का हो कुरानी अमल के जरिए उसको पूरी तरह से खत्म और नसतो ना बुत और नामोनिशान मिटाया जा सकता है।

काले इल्म का तोड़ - Kale Ilm Ka Tod, Dua, Jankari, Kat, Mahir, Nishani, Tarika, Taweez, Wazifa

काले इल्म का तोड़ – Kale Ilm Ka Tod, Dua, Jankari, Kat, Mahir, Nishani, Tarika, Taweez, Wazifa

अल्लाह रब्बुल इज्जत में कुरान ए मजीद में हर चीज सहूलियत बख्शी है।जो इंसान की जिंदगी को बेहतर बनाता है।उसी तरह काले जादू और उसको पूरी तरह से खत्म करने का बयान कुरान ए मजीद में है।जो काले जादू और काले इल्म को तोड़ने की ताकत रखता है।

काले इल्म को तोड़ने के लिए आपको सुबह शाम कम से कम तीन टाइम में आंख बंद कर सूरह रहमान को तेज बुलंद आवाज में सुनना है।अगर आप पढ़ना चाहते हो तो पढ़ सकते हैं।आप इसकी रहमत से बड़े से बड़े काले इल्म को तोड़ने में कामयाबी हासिल कर लेंगे।

सूरह रहमान काले जादू को पूरी तरह से तोड़ने खत्म करने की काबिलियत रखता है।यह आयत बड़े से बड़े काले जादू को फना कर के रख देगी।सूरह रहमान को पढ़ने की बहुत सी फजीलत है।आप जब इसको पढ़ेंगे तो आपको अल्लाह ताला की रहमत हासिल होगी।रहमान अल्लाह ताला का नाम भी है।

काला इल्म की अलामत 

काला इल्म की अलामत – Kala Ilm Ki Alamat, Jadu, Jadoo, Urdu, Hindi, काले इल्म की अलामत बहुत सी अलामत होती है।हम आपको बताते हैं लेकिन आजकल हमने कहीं से भी सुन लिया कि तुम्हारे ऊपर काला जादू हुआ है।जल्दी से यकीन कर लेते हैं कि हमारे ऊपर काला जादू हुआ है।इस तरह की बात पर बिल्कुल भी यकीन नहीं करना चाहिए।

यह सरासर गलत बातें हैं।इस तरह की बातों पर यकीन नहीं करना चाहिए।आपको जब तक महसूस या फिर इस काला जादू की निशानियां बार बार ज़ाहिर ना हो तब तक आप बिल्कुल याकीन ना करें।की आपको काला जादू हो चुका है।

अगर काला जादू हो चुका है।अमल के जरिए आपको उस शख्स का चेहरा और जगह दोनों नजर आ जाएगी।जहां उसने जादू के लिए ताबीज दफन किया है।सब कुछ आपकी आंखों के सामने आ जाएगा।आपको इस काले जादू की अलामत का एहसास इस तरह होता है।जब आप सोने लगते हैं।

Kala Ilm Ki Alamat

ख्वाब में उल्टी-सीधी चीज देखना,बदन दर्द करना,नमाज से तंगी,कुरान शरीफ ना पढ़ना, रिश्ते पर बंदिश,सोकर उठने पर बदन में दर्द होना वगैरह वगैरह सब अलामत काले जादू की होती है।यह जादू अमूमन किसी लड़के लड़की से शादी करने के लिए करा जाता है।

इस अलामत और काला जादू को खत्म करने के लिए हम आप काले जादू का तोड़ बताते हैं।आपको इन आलामतों को दूर करने के लिए किसी मौलवी मौलाना आलिम के पास जाने की जरूरत नहीं है।

आप खुद ही इस अमल को कर सकते हैं।सिर्फ 10 बार सूरह बकरा की आयत को पढ़ने के बाद पानी पर दम का निहार मुंह पी लेना है।इंशाल्लाह जिस्म का सारा काला जादू पेशाब के जरिए बाहर निकल जाएगा।

काला इल्म हासिल करने का तरीका

काला इल्म हासिल करने का तरीका – Kala Ilm Hasil Karne Ka Tarika, Dua, Jankari, Kat, Mahir, Nishani, Tarika, Taweez, Wazifa, काला जादू के एक नहीं कई नाम होते हैं।और हम आपको इस को हासिल करने का तरीका बताते हैं।काले जादू की मालूमात हम आपको बताते हैं।जिससे आप काला जादू का इल्म हासिल कर सकते हैं।जो इंसान काला जादू का इल्म हासिल करना चाहते है।

तो वह बहुत चीजों से ख़ारिज हों जाता है।कहीं ना कहीं काला जादू करने वाला पूरी तरह से इस्लाम से ख़ारिज हो जाता है।क्योंकि इस काला जादू के दौरान अल्लाह ताला की मुखालफत की जाती है।इसीलिए इस काला जादू को इस्लाम से खारिज किया गया है।

नाजायज मकसद के लिए करा जाते है।इंसान ने इबतेदाई से ही काला जादू सीखने का इल्म हासिल कर लिया था।काला जादू दो तरह के होते हैं।पहला नूरी यानी वाइटमैजिक ,काला जादू यानी ब्लैक मैजिक।नूरी इल्म को हासिल करने वाला किसी भी मजहब से ताल्लुक रखने वाले मजहब से बाहर नहीं जाता।क्योंकि नूरी इल्म किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया जाता।

Kala Ilm Hasil Karne Ka Tarika

काले जादू हमेशा किसी ना किसी नुकसान के लिए इस्तेमाल किया जाता है।और इसको हासिल करने के लिए हिंदू देवी देवताओं की पूजा की जाती है।11 /21दिन कब्रस्तान में बैठकर सख्त से सख्त काला जादू की ताकत को हासिल करने के लिए मुर्दों से ऐसे ऐसे काम लिए जाते हैं।कि हम और आप सोच भी नहीं सकते हैं।

काला जादू के लिए उल्लू का गोश्त जानवरों की सीने की चिट्ठी हड्डियां,ऐसे चीजें इस काला जादू को हासिल करने के लिए इस्तेमाल में ली जाती है।हमको जिंदा मारने वाला सिर्फ और सिर्फ अल्लाह की जात है।हमें अल्लाह की जात पर भरोसा करना चाहिए।ना कि इन काला जादू करने वालों पर।

मोहब्बत का काला इल्म

मोहब्बत का काला इल्म – Mohabbat Ka Kala Ilm, Tarika, Dua, Jankari, Kat, Mahir, Nishani, Tarika, Taweez, Wazifa, हम आपको मोहब्बत हासिल करने में आने वाली परेशानियों को दूर करने और अपने रिश्ते को अटूट करने के लिए यह अमल बताने जा रहे है।इस अमल को आप गौरतलब होकर समझे।आपको इस अमल को अकेले करना है।

जब आप अमल कर रहे हो तो।कोई भी बंदा आपके आस पास बिल्कुल भी नहीं होना चाहिए।इस अमल को करते वक्त आप किसी को भी मत बताइएगा।अमल के लिए आपको एक ऐसी जगह चुन्नाह है।जहां कोई आता-जाता ना हो।एकदम सुनसान जगह विरान जगह पर इस अमल को हम को शुरू करना है।

आप को इस अमल को करते वक्त कुछ सामानों की जरूरत पड़ेगी।अमल के लिए1 मीटर लाल कपड़ा ले और सात लॉन्ग ले। किसी सुनसान जगह पर जाकर उस लाल कपड़े को बिछा दे। और उस पर 7 लॉन्ग रख दें।

.Mohabbat Ka Kala Ilm

बात का जरूर ध्यान रखें कि आप तन्हा हो कोई भी आपके साथ ना हो।फिर उस लॉन्ग पर आपको 4100 इस नाम को पढ़ना है।या फर्सुतो या मरसतू आप यह काला जादू जिस के कर रहे हैं।उस आदमी की तस्वीर का भी होना बहुत जरूरी है।

इसीलिए उस शख्स की फोटो को अपने पास रखें इस अमल को करते हो।लॉन्ग पर दम करना है। अमल को करते आप को ऐसा महसूस होगा।कि जैसे आपके पीछे कोई खड़ा है।लेकिन आपको डरना नहीं है वह जिन्नात होते हैं जो हाजिर हो जाते हैं।

कपड़े में लॉन्ग और फोटो को लपेटकर एक पोटली बनाकर किसी दरिया पर जाकर किसी किनारे पर दरिया के किनारे दफन कर दें।और आते वक्त पीछे मुड़कर न देखें।महबूब पागल हो जाएगा आपकी मोहब्बत में पावरफुल अमल है।

Aaj hum aapko ek aise ilm ke bare mai batayege jise islam mai kala ilm kahate hai, yaha ek saitani ilm hai jiske dwara aap kisi bhi insaan ki zindki ko barbaad kar sakte hai.

Isliye aaj aapko hum Kale Ilm Ka Tod, Dua, Jankari, Kat, Mahir, Nishani, Tarika, Taweez, Wazifa or Kala Ilm Ki Alamat, Jadu, Jadoo, Urdu, Hindi, Dua, Jankari, Kat, Mahir, Nishani, Tarika, Taweez, Wazifa ke bare mai batayege.

Hum aapko Kala Ilm Hasil Karne Ka Tarika, Dua, Jankari, Kat, Mahir, Nishani, Tarika, Taweez, Wazifa mai bhi batayege.

Yadi aap mohabbat ko kale ilm se prapt karna chahate hai to aap hamara Mohabbat Ka Kala Ilm, Tarika, Dua, Jankari, Kat, Mahir, Nishani, Tarika, Taweez, Wazifa jarur padhe.

#काले #इल्म #का #तोड़ #की #अलामत
#हासिल #करने #का #तरीका #मोहब्बत
#Kale #Ilm #Ka #Tod
#Dua #Jankari #Kat
#Mahir #Nishani #Tarika
#Taweez #Wazifa #Alamat
#Jadu #Jadoo #Urdu #Hindi
#Hasil #Karne #Tarika

रूहानी इल्म विशेषज्ञ

Please rate this