मर्दाना कमजोरी का रूहानी इलाज 5/5 (7)

मर्दाना कमजोरी का रूहानी इलाज

मर्दाना कमजोरी का रूहानी इलाज – Mardana Kamzori Ka Rohani Ilaj, मर्दाना कमजोरी के कारण शादीशुदा जिन्द्की नरक बन जाती है, इसलिए आज हम आपको मर्दाना कमजोरी दूर करने का वजीफा या मर्दाना ताकत बढ़ाने का वजीफा बता रहे है. इसे खोई हुई ताकत वापस पाने का रूहानी वज़ीफ़ा भी कहा जाता है

Mardana Kamzori Ka Rohani Ilaj

एक आम व्यक्ति की ज़िन्दगी में हवा, खाना, पानी और कपड़ो का जितना महत्व होता है, उतना ही यौन सुख का भी होता है। महिला हो या पुरूष, यौन सुख हर किसी के लिए जरूरी होता है। लेकिन आज के समय में कोई इस बारे में खुलकर बात नहीं करना चाहता।

अक्सर पुरूषों में कुछ कमजोरियां देखने को मिलती है, जिस कारण वह अपने पार्टनर को पूरी तरह से संतुष्ट नहीं कर पाता। उसकी इस कमजोरी के कारण अनेकों बार महिला के सामने उसे अपमान का सामना करना पड़ता है।

मर्दाना कमजोरी का रूहानी इलाज - Mardana Kamzori Ka Ruhani Ilaj

मर्दाना कमजोरी का रूहानी इलाज – Mardana Kamzori Ka Ruhani Ilaj

इस समस्या को दूर करने के लिए आप मर्दाना कमजोरी का रूहानी इलाज की मदद ले सकते है। अधिकतर पुरूष अपनी इन समस्याओं के बारे में किसी से जिक्र नहीं कर सकते। यदि आपको भी इस प्रकार की कोई समस्या है तो उसके समाधान के लिए मर्दाना कमजोरी का रूहानी इलाजका इस्तेमाल कर सकते है।

मर्दाना कमजोरी का रूहानी इलाज के प्रयोग से आपके अंदर एक नया जोश उत्पन्न हो जाएगा। एक मर्द की कमरोजी का सामना ना केवल उसे बल्कि उसकी बीवी, प्रेमिका या अन्य सेक्स पार्टनर को भी करना पड़ता है।

आज के आधुनिक जमाने में भी पुरूष वर्ग अपनी इस बीमारी को गुप्त रखना ही पसंद करते है। समस्या के अधिक बढ़ने पर वे हकीमों और डॉक्टर के पास अपनी समस्या लेकर जाते है, लेकिन वहाँ जाकर भी उन्हें कोई खास फर्क महसूस नहीं होता है।

इस समस्या को दूर करने का सबसे अच्छा उपाय है मर्दाना कमजोरी का रूहानी इलाज। इस मर्दाना कमजोरी का रूहानी इलाज जानने के लिए आप हमसे संपर्क भी कर सकते है।

मर्दाना कमजोरी दूर करने का वजीफा

मर्दाना कमजोरी दूर करने का वजीफा – Mardana Kamzori Door Karne Ka Wazifa, urdu, mukammal, nuskha, dua, tarika, upay, कई सर्वे और अध्ययन में यह बात सामने आ चुकी है कि लगभग 50 प्रतिशत पुरूष अपनी बीवीं को संभोग के दौरान संतुष्ट नहीं कर पाते। ऐसा होने से उनके विवाहित जीवन पर तो असर पड़ता ही है, साथ ही उन्हें औलाद के सुख से भी वंछित रहना पड़ता है।

ऐसा होने पर पूरा समाज औरत को ही बांझ का नाम देने लगता है। इस तरह की बदनामी से बचने के लिए आप एक बार मर्दाना कमजोरी दूर करने का वजीफा का इस्तेमाल कर सकते है। यह वजीफा बेहद ही असरदार है और जो व्यक्ति नेक नियत के साथ यह मर्दाना कमजोरी दूर करने का वजीफा पढ़ता है, इंशाल्लाह उसके अंदर की सारी कमजोरियां दूर हो जाती है।

  • नामर्दी दूर करने के लिए मर्दाना कमजोरी दूर करने का वजीफा पढ़ने से पहले दो अंडे अच्छे से धोकर उबाल ले। इसके बाद मिया-बीवीं दोनो एक साथ बैठ जाए। सबसे पहले एक दुरूद ए पाक पढ़ ले और सुरह अल धारियत की आयत 47 पढ़े, जो इस प्रकार है-

वासमा वा अल्लाहू बनायानाहा हबी अयदिन या इन् लामूसीउन

Mardana Kamzori Door Karne Ka Wazifa

यह मर्दाना कमजोरी दूर करने का वजीफा आपको 111 मरतबा पढ़ना है और इसके बाद दोनों अंडो पर दम करना है। उनमें से एक अंडा आप खुद खा ले और दूसरा अपनी बीवी को खिला दे। अंत में एक बार फिर दुरूद ए पाक अवश्य पढ़े।

इसके बाद आप सीधे बिस्तर पर जाकर पार्टनर को अपने प्यार की ताकत का अहसास दिला सकते है। मर्दाना कमजोरी दूर करने का वजीफा अपनाने के बाद आपको ऐसा सुख प्राप्त होगा, जिसकी आपने कल्पना भी नहीं की होगी।

मर्दाना ताकत बढ़ाने का वजीफा

मर्दाना ताकत बढ़ाने का वजीफा – Mardana Takat Badhane Ka Wazifa, ilaj, urdu, mukammal, nuskha, dua, islami tarika, upay, मर्दाना ताकत बढ़ाने के लिए पुरूष क्या कुछ नहीं करते। वे इंटरनेट पर देखकर कई तरीके अपनाने लगते है, लेकिन उन तरीकों से कई बार फायदा होने के बजाय नुकसान भी हो सकता है।

लेकिन आज हम आपको मर्दाना ताकत बढ़ाने का जो वजीफा बता रहे है, उससे आपको 100 प्रतिशत लाभ ही होगा। मर्दाना कमजोरी के कारण पुरूष को अपने ऊपर पछतावा होने लगता है। लेकिन आपको बता दें कि इस तरह की सभी समस्याएं बेहद आम है।

आज की भागदौड़ भरी ज़िन्दगी में लोग अपनी सेहत का ठीक से ध्यान नहीं रख पाते है, जिस कारण ये समस्याएं अधिक बढ़ रही है। इस बीमारी को दूर करने के लिए आप मर्दाना ताकत बढ़ाने का वजीफा पढ़ सकते है।

Mardana Takat Badhane Ka Wazifa

  • मर्दाना ताकत बढ़ाने का वजीफा में आपको अल्लाह ताला से अपने गुनाहों की माफी मांगनी है। कई बार हमने किसी व्यक्ति को भला-बूरा कहा होता है, जिसके गुनाहों के कारण ही हमे ये सजा मिलती है। इस मर्दाना ताकत बढ़ाने का वजीफा के लिए पाँचों वक्त नमाज की पाबंदी जरूरी है। किसी भी समय नमाज अदा करने के बाद आपको यह मर्दाना ताकत बढ़ाने का वजीफा 222 मरतबा पढ़ना है- या कादिरू

वजीफा पूरा होने के बाद एक गिलास पानी में दम करके पी जाए। यह वजीफा आपको रात्रि में सोने से पहले भी कम से कम 100 बार पढ़ना होगा। ऐसा करने से आपके मन का सारा तनाव दूर हो जाएगा और आपकी मर्दाना ताकत में भी बढ़ोतरी होगी।

खोई हुई ताकत वापस पाने का रूहानी वज़ीफ़ा

खोई हुई ताकत वापस पाने का रूहानी वज़ीफ़ा – Khoye Hue Takat Wapas Pane Ka Ruhani Wazifa, ilaj, urdu, mukammal, nuskha, dua, islami tarika, upay, अक्सर देखा जाता है कि युवा पुरूष अपनी जवानी में बिस्तर पर बहुत अच्छा प्रदर्शन करते है। चाहे कोई भी लड़की या महिला क्यों ना हो, वे उसे चरम सुख का आनन्द दिलाने की ताकत रखते है।

लेकिन कुछ समय के बाद उनकी यह मर्दाना ताकत कमजोर पड़ने लगती है। विवाह के बाद तो यौन संबंध के प्रति उनकी रूचि ही खत्म हो जाती है। ऐसा नहीं है कि उन्हें कोई बीमारी हो या फिर अन्य समस्या है बल्कि उन्हें केवल अपनी खोई हुई ताकत को वापस लाना होता है।

अपनी खोई हुई ताकत वापस पाने का रूहानी वज़ीफ़ा की मदद से आप अपनी सारी कमजोरी दूर कर फिर से एक मर्द बन सकते है। वैसे तो आपने सुना ही होगा कि मर्द और घोड़ा कभी बूढ़ा नहीं होता। इसीलिए आपकी उम्र चाहे कछ भी हो आप एक महिला को आसानी से संतुष्ट कर यौन सुख का संपूर्ण आनन्द प्राप्त कर सकते है।

Khoye Hue Takat Wapas Pane Ka Ruhani Wazifa

  • खोई हुई ताकत वापस पाने का रूहानी वज़ीफ़ा आपको रात्रि में सोने से पहले पढ़ना है। किसी एकांत में एक सफेद चादर बिछाकर बैठ जाए और हमारे द्वारा बताया गया खोई हुई ताकत वापस पाने का रूहानी वज़ीफ़ा 121 बार पढ़े-

वाला आला यल्लू अर्दा फरिशना फनिमल ला मिन माहिदून

यह वजीफा आपको शुक्रवार के दिन से शुरू कर 21 दिनों तक नियमित रूप से अपनाना है। खोई हुई ताकत वापस पाने का रूहानी वज़ीफ़ा का इस्तेमाल करने के दौरान आपको ध्यान रखना है कि इन 21 दिनों तक आपको अपने पार्टनर या अन्य किसी भी महिला के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाने है। 21 दिन के बाद ही आपको अपने जीवनसाथी के साथ हमबिस्तर होना है।

Mardana kamjori ke karan har saal duniya mai lakho log apni shadishuda jindki tabha kar lete hai, aaj hum isliye aapko mardana kamzori ka ruhani ilaj, urdu, mukammal, nuskha, dua, islami tarika, upay, Wazifa batayege.

Isko Mardana Kamzori Door Karne Ka Wazifa, urdu, mukammal, nuskha, dua, tarika, upay bhi kaha jata hai. yadi aap Mardana Takat Badhane Ka Wazifa, ilaj, urdu, mukammal, nuskha, dua, islami tarika, upay chahate hai to humare mona aapko vistar se iske bare mai batayege.

Inko Khoye Hue Takat Wapas Pane Ka Ruhani Wazifa, ilaj, urdu, mukammal, nuskha, dua, islami tarika, upay bhi kaha jata hai,

#मर्दाना #कमजोरी #का #रूहानी #इलाज
#दूर #करने #वजीफा #ताकत #बढ़ाने
#खोई #हुई #वापस #पाने #रूहानी
#mardana #kamzori #ka
#ruhani #ilaj #urdu
#mukammal #nuskha #dua
#islami-tarika #upay
#Wazifa #Door #Karne
#Takat #Badhane #Khoye
#Hue #Wapas #Pane

रूहानी ताकत बढ़ाने का अमल

Please rate this