दुआ कबूल होने का पावरफुल वजीफा 5/5 (5)

दुआ कबूल होने का पावरफुल वजीफा

दुआ कबूल होने का पावरफुल वजीफा – Dua Qabool Hone Ka Powerful Wazifa, Tarika, Surah, Waqt, Namaz, हर मुसलमान की ख्वाहिश होती है की उसकी दुआ अल्लाह जल्दी से कुबूल कर ले, इसके लिए हम आपको बता रहे है जल्दी दुआ कबूल होने का वजीफा और जुम्मे के दिन हर दुआ कबूल होने की दुआ. इसे 3 दिन में दुआ कबूल होने का वजीफा भी कहा जाता है

Dua Qabool Hone Ka Powerful Wazifa

वजीफा जो हम आपके सामने पेश करने जा रहे हैं।यहवजीफा दुआ कबूल होने के लिए है। बेहतरीन और कामयाब वजीफा है।इसको अपनी जिंदगी में एक बार जरूर करें।

अगर इसको आप अपनी जिंदगी में रोजाना शामिल करना चाहते हैतो भी कर सकते हैं।इस वजीफे से आपकी हर जायज तमन्ना नेक हाजत इंशाल्लाह जरूर पूरी होगी।जिंदगी में एक बार इसको जरूर आजमा कर देखें।अल्लाह के बरकत नाम से वजीफा शुरू है।वजीफे को करने का वक्त रात का है।

दुआ कबूल होने का पावरफुल वजीफा - Dua Qabool Hone Ka Powerful Wazifa, Tarika, Surah, Waqt, Namaz

दुआ कबूल होने का पावरफुल वजीफा – Dua Qabool Hone Ka Powerful Wazifa, Tarika, Surah, Waqt, Namaz

इस वजीफे को आपको रात में करना है सोने से पहले जब आप सोने लगे।आपको अव्वल आखिर 3/3बार हमारे प्यारे आका मोहम्मद मुस्तफा सल्लल्लाहो ताला वसल्लम को दरूदे पाक का नजराना देना है।और आपको या करीमो को पढ़ना है।

अल्लाह ताला के इस मुबारक नाम या करीमो का वर्ध करना है। या करीमो को आपको कसरत से पढ़ना है।इसको पड़ने की कोई तादाद नहीं है।आप जितना चाहे उतनी तादाद में पढ़ सकते है।अगर आप 100 200 जितनी बार चाहे पढ़ सकते हैं।और आपको इस वजीफे को करते वक्त इस बात का ख्याल रखना है।

कि आप को इस वजीफे को करते वक्त बिल्कुल भी बात नहीं करना है।इस वजीफे को करते-करते सो जाना है।इंशाल्लाह जल्दी ही दुआ कोकामयाबी हासिल होगी।आप जब भी इस वजीफे को करें।अपने जहन में अपने नेक मकसद को बिठाकर करें।इंशा अल्लाह ताला आपकी हर एक दुआ को कुबूल फरमाए गा।यह दुआ को कुबूल करने का बहुत ही पावरफुल वजीफा है।

जल्दी दुआ कबूल होने का वजीफा

जल्दी दुआ कबूल होने का वजीफा – Jaldi Dua Qabool Hone Ka Wazifa, Tarika, Surah, Waqt, Namaz, हर दिल की ख्वाहिश रहती है।कि अल्लाह तबारक व ताला उसकी दुआ को जल्द से जल्द कबूल फरमा दे।बिनाज्यादा वक्त लगे उसकी दुआ कबूल हो। इसके लिए वह कई दुआ,कई वजीफे अमल, किया करते हैं।

लेकिन बाज़ हालात और वजीफे काम नहीं करते हैं।लेकिन जो वजीफा हम आपके सामने लेकर हाजिर है।वह वजीफा बहुत ही कामयाब साबित हुआ है।अगर आप भी इस वजीफे को करेंगे तो इंशाल्लाह आपकी दुआ जल्दी ही कुबूल होगी।

रब ताला की बारगाह में।चलिए जल्दी दुआ कबूल होने का वजीफा जानते हैं। सबसे पहले हम आपको बताना चाहते हैं।कि इस वजीफे को आपको मगरिब की नमाज के बाद करना है।जब आप पूरी तरह से मगरिब की मुकम्मल नमाज अदा कर ले।

Jaldi Dua Qabool Hone Ka Wazifa

तब आपको इस वजीफे को करना है।तीन बार सबसे पहले दरूद शरीफ पढ़ना है।जो भी आपको याद हो फिर आखिर में भी उसी दरूदे पाक को आप को पढ़ना है।जो आपने शुरू में पढ़ा हो तीन बारदरूद पढ़ने के बाद आपको 3 बार सूरह कौसर को पढ़ना है।

إناأعطيكالكوثرفصللربكوانانشانئكهوالابتر

बिस्मिल्लाह शरीफ के साथ आपको इस वजीफे को लगातार 11 दिन तक करना है बिना नागा करें।फिर अल्लाह ताला की बारगाह में अपनी हाजत के लिए दुआ करें,अपने गुनाहों से तौबा करें,अपनी रिजक रोजी की बरकत के लिए दुआ करें।

सच्ची तौबा को अल्लाह ताला कुबूल फरमाता है।इंशा अल्लाह आप की हर दुआ को कबूल फरमाए गा।अगर खातून इस वजीफे को करती हैं तो बहुत ही बेहतर है। खातून के लिए इस वजीफे को पाकी हालत में है।

जुम्मे के दिन हर दुआ कबूल होने की दुआ

जुम्मे के दिन हर दुआ कबूल होने की दुआ – Juma Ke Din Har Dua Qabool Hone Ki Dua, Waqt, Wazifa, Tarika, Surah, Waqt, Namaz, जुम्मे का दिन बहुत ही बा बरकत का दिन होता है।इस दिन की बहुत सी फजीलत है जो हम आप सबको बताने जा रहे हैं।मुस्लिम हदीस से रवायत है।

कि हजरत अबू हुरैरा रजि अल्लाह ताला फरमाते हैं।कि नबी करीम सल्लल्लाहो ताला वसल्लम फरमाते हैं।कि सबसे अच्छा दिन जुम्मे का दिन है।

क्योंकि इस रोज हजरत आदम अलैहिस्सलाम की पैदाइश हुई थी।इसी दिन जन्नत में आदम अली सलाम दाखिल हुए और इस दिन जन्नत में से निकाले गए और कयामत भी जुम्मे के दिन ही आएगी।

इसीलिए जुम्मे के दिन की फजीलत हदीस शरीफ में मौजूद हैं।हजरत अबू सईदर दियताललाहअन्हु से रिवायत है।की नबी एक रीमसल्लल्लाहु अलैहिवसल्लम ने फरमाया है।की हर मुसलमान को चाहिए की जुमा के दिन नहाये अपने उम्दा कपडे पहने और अगर इसके पास खुसबू हो तो उसे लगाएं।

Juma Ke Din Har Dua Qabool Hone Ki Dua

जुमे की इतनी फजीलत है की आप सोच भी नहीं सकते है ये गरीबी काहज के मानिंद होता है।जुम्मे का दिन हम सबके लिए गुना हो काक फारा है।बहुत ही काबिलियत का दिनहै। इसलिए जुम्मे के दिन की तैयारी आपको ईद की तरह करनी चाहिए जुम्मे के दिन को बहुत से लोग छोटी ईद भी कहते हैं।

जुम्मे के दिन आप सबको कसरत से दरूदे इब्राहिमी पढ़ना चाहिए।उसके बाद आपकी जो भी दुआ है उसके लिए अल्लाह ताला की बारगाह इलाही में दुआ करनी चाहिए।इंशा अल्लाह दरूदे इब्राहिम की बरकत से आपकी हर दुआ कबूल होगी।

फरिश्ते दरूदे पाक को नबी पाक तक पहुंचाने का काम इस मुबारक दिन को किया करते हैं।जुम्मे के दिन शुरहकहाफ भी पढ़ना बेहद ही फजीलत अताकरता है।

3 दिन में दुआ कबूल होने का वजीफा

3 दिन में दुआ कबूल होने का वजीफा – 3 Din Mai Dua Qabool Hone Ka Wazifa, Dua, Waqt, Tarika, Surah, Waqt, Namaz, दुआ कबूल होगी हर हाजत पूरी होगी।वजीफा बहुत ही कामयाब हैं इसके लिए आपको किसी की भी इजाजत की कोई जरूरत नहीं है।यह वजीफा हर आम व खास लोगों की खिदमत में हाजिर है।

इस वजीफे के जरिए आप अपनी हर दुआओं को कुबूल करा सकते हैं।अपनी हर हाजत को पूरी कर सकते हैं।हर नेक हाजत राजद के साथ आपको इस वजीफे को करना है।किसी तरह की गलत हाजत को दिल में रखकर इस वजीफे को नहीं करनाहैं।

क्योंकि इस वजीफेमेंसे्लाह रब्बुल इज्जत का मुबारक नाम शामिल है।जिसकी बरकत से ही आपकी दुआ 3 दिन में इंशाल्लाह कुबूलहोगी।आपको इस वजीफे को करने से पहले कुछ शर्त है जिसको आपको अपने अमल में लेना है।

3 Din Mai Dua Qabool Hone Ka Wazifa

इस वज़ीफ़े की शर्ते

1:- पाँचो वक़्त की नमाज़ की पावंदी करना लाजमी है।किसी भी हाल में नमाज को नहीं छोड़ना है।

2.जितना हो सके आपको बुरे कामों को बंद करना होगा

3 :-जाने अनजानेजोबुरेकामकरचुकेहैं उन बुरे कामों को दुबारा न करे अल्लाह से सच्ची तौबा कर लें

4:- इस वज़ीफ़े को यकीन के साथकरें क्योंकि किसी भी वजीफे को करने से पहले यकीन का होना बहुत ही जरूरी होता है।

5:- आप काम क़सद नेक और जाएज़ होना जरूरी है।

इस वजीफे को आपको हर नमाज के बाद करना है।वैसे तो इस वजीफे की मुद्दत सिर्फ 3दिन है।लेकिन आप अगर इस वजीफे को 11 दिन करना चाहते हैं 21 दिन करना चाहते हैं या फिर ता जिंदगी करना चाहते हैं तो भी कर सकते हैं।तीन बार दरुद शरीफ पढ़िए फिर आप या समीओ को 100 बार पढ़ ले

Har muslmaan chahata hai ki allaha uski dua jaldi se qabul kar le, iske liye aaj hum aapko Dua Qabool Hone Ka Powerful Wazifa, Tarika, Surah, Waqt, Namaz bata rahe hai.

Ise Jaldi Dua Qabool Hone Ka Wazifa, Tarika, Surah, Waqt, Namaz bhi kaha jata hai.

Yadi aap chahate hai ki juma ke din aapki har dua qabul ho to aap hamara Juma Ke Din Har Dua Qabool Hone Ki Dua, Waqt, Wazifa, Tarika, Surah, Waqt, Namaz jarur padhe.

Hum aapko 3 dino mai dua qabool karne ka wazifa bhi aaj batayege jise 3 Din Mai Dua Qabool Hone Ka Wazifa, Dua, Waqt, Tarika, Surah, Waqt, Namaz kaha jata hai.

#दुआ #कबूल #होने #का #पावरफुल #वजीफा
#जल्दी #जुम्मे #के #दिन #हर #की #3 #दिन
#में #Dua #Qabool #Hone #Ka
#Powerful #Wazifa #Tarika
#Surah #Waqt #Namaz #Jaldi
#Juma #Ke #Din #Har #Waqt
#3 #Din #Mai

परेशानी से निजात पाने का वज़ीफ़ा

Please rate this