किसी से निकाह करने का वजीफा 5/5 (8)

किसी से निकाह करने का वजीफा

किसी से निकाह करने का वजीफा – Kisi Se Nikah Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Upay, Tarika, यदि आप किसी को पसंद करते है और उसी से निकाह करना चाहते है तो उसके लिए आज हम लाये है पसंद का निकाह का वजीफा और मोहब्बत से निकाह करने का वजीफा। इसके अलावा हम लाये है निकाह जल्दी होने का वजीफा खास आपके लिए.

Kisi Se Nikah Karne Ka Wazifa

यह वजीफा आपके लिए बहुत ही कामयाब साबित होगा।इस वजीफे को आप किसी से भी निकाह करने के लिए कर सकते हैं।वजीफे की खास बात यह है कि आप अगर अपने मां-बाप को राजी करना चाहते हैं।जो इस रिश्ते के खिलाफ है तो इस वजीफे के बाद आपके खिलाफ नहीं होंगे।

अगर लड़का लड़की भी इस रिश्ते के लिए राजी नहीं है फिर भी अगर आप वजीफे को करेंगे तो यह वजीफा कामयाब साबित होगा।घर में मौजूद भाई बहन अगर इस रिश्ते के लिए राजी नहीं तू भी इसके बाद वह राजी हो जाएंगे।यह वजीफा हर तरह की परेशानियों को दूर करने के लिए है।

किसी से निकाह करने का वजीफा - Kisi Se Nikah Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Upay, Tarika

किसी से निकाह करने का वजीफा – Kisi Se Nikah Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Upay, Tarika

इस वजीफे से के लिए आपको एक छोटी सी आयत शरीफ की तिलावत करनी है।यह आयत है सूरह अल-अ’हज़ाब आयत नंबर 33।इस वजीफे को करने के लिए आपको एक पाक साफ कागज लेना है।पाक -साफ कलम लेना है और इस आयत को लिखना है।और इस आयत को लिखने से पहले आपका वजू होना बहुत ही ज्यादा जरूरी है।

وقرن في بيوتكن ولا تبرجن تبرج الجاهلية الأولى وأقم الصلاة وآتين الزكاة وأطعن الله ورسوله إنما يريد الله ليذهب عنكم الرجس أهل البيت ويطهركم تطهير

आयत को लिखने के बाद आपको कागज को मोड़कर किसी पाक-साफ डिब्बे में कहीं भी रख देना है।जहां कि आपकी नजर पड़ती रहे और किसी की नजर ना पड़े।जैसे बेड के बॉक्स या फिर कोई ऊंचा मचान या फिर किचन।उसके बाद आप एक बार आयत की तिलावत करिए।

और दोनों हाथ उठा कर दुआ करिए जो रिश्ते के खिलाफ है हक में हो जाए।इस वजीफे को जब तक निकाह नहीं होता तब तक जारी रखिए।किसी भी दिन किसी भी वक्त रोज इस की तिलावत करते रहिए एक बार।

निकाह जल्दी होने का वजीफा

निकाह जल्दी होने का वजीफा – Nikah Jaldi Hone Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Upay, Tarika, यह वजीफा करने के बाद इंशाल्लाह निकाह बहुत जल्दी होगा।लेकिन आप इस वजीफे को पूरे यकीन के साथ करना है।यह कुरानी वजीफा है जिसको इंशाल्लाह करने से परेशानी दूर होगी।आपके निकाह में जितनी भी परेशानी आ रही है सब दूर हो जाएगी।

यह वजीफा सूरह कौसर का वजीफा है।सूरह कौसर आपको कुरान शरीफ के 30 पारे में मौजूद मिलेगी बहुत ही छोटी सी आयत मुबारका है

انا اعطيناك الكوثر فصل لربك ان شانئك هو اكتر

इस वजीफे को आप को दो वक्त में करना है।फजिर और मगरिब, फजिर और मगरिब के वक्त यह वजीफे को करना बेहद ही कामयाब साबित होगा। इसीलिए इस वजीफे को आपको फजिर और मगरिब दो वक्त में करना है।वजीफे को शुरू करने से पहले अपने यकीन को पक्का जरूर रखें।

Nikah Jaldi Hone Ka Wazifa

आपको 41 बार सूरह कौसर की तिलावत करनी है।अव्वल आखिर नमाज़ वाला दरूद इब्राहिमी पढ़ना है आप अपने हिसाब से 3 बार या 11 बार दरूद शरीफ पढ़ लीजिए।जब आप का वजीफा मुकम्मल हो जाए तो उसके बाद आपको करना यह है।

कि आप जिस भी इंसान के लिए वजीफा शुरू कर रहे हैं। उस इंसान की तस्वीर के ऊपर आपको दम करना है।आजकल हम सभी के पास तस्वीर मौजूद होती है इसीलिए तस्वीर ढूंढने में कोई परेशानी नहीं होगी।

आप वजीफे को तब तक जारी रखिए जब तक आप अपने मकसद में कामयाब नहीं हो जाते।अगर आपको दरूदे इब्राहिम याद ना हो तो आप कोई भी छोटा सा दरूद शरीफ पढ़ सकते हैं।निकाह जल्दी होने का बहुत ही असरदार वजीफा है।

पसंद का निकाह का वजीफा

पसंद का निकाह का वजीफा – Pasand Ka Nikah Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Upay, Tarika, शादी हमेशा अपनी पसंद की ही करनी चाहिए।इस बात को हमारे अल्लाह ताला ने भी मंजूरी दी है।कि शादी आप उससे करें जिसको आप पसंद करते है।चाहे आप किसी भी वजह से उस इंसान को पसंद करते जैसे बाज़ दफा आपके मां-बाप ने देखा फिर आपने देखा पसंद कर लिया। आपने कहा मुझे पसंद है यह एक पसंद है।

दूसरी पसंद इस तरह से कि आपने किसी को पसंद किया खाला की लड़की, फूफी की लड़की, मामू की लड़की, चाचा की लड़की, कोई और रिश्ता या रिश्तेदार,और अपने मां बाप से बात करा मां मुझे वह लड़की पसंद है।

आप मेरी वहां शादी के लिए तय कर दें एक यह पसंद है।तो जाहिर तौर पर यह हमारी पसंद हुई है।इसीलिए पसंद की शादी का हुक्म हमारे अल्लाह रब्बुल इज्जत में भी दिया है।कि शादी हमेशा अपनी पसंद की ही करें।

Pasand Ka Nikah Ka Wazifa

वाजे तौर पर इस मामले में ज्यादातर लोग पसंद की शादी रिश्ते के खिलाफ होते हैं।लड़के के घरवाले तो कभी लड़कियों के लेकिन इस तरह की बातों और एक तरह के जहालत से हमें बाहर निकलना चाहिए क्योंकि।दो जिंदगियों का फैसला इतना आसान नहीं होता।

आप उनको उनके फैसले के साथ ही छोड़ दे।अल्लाह के हाथ में जो बेहतर होगा जो मुनासिब होगा जो वाजी होगा वह होगा।पसंद का निकाह करने का बहुत ही छोटा सा वजीफा है।

अपनी पसंद के निकाह शादी करने के लिए आपको इस वजीफे को इस अमल को हर दुआ करते वक्त जब भी आप दुआ के लिए हाथ उठाया 7 मर्तबा पढ़ लेना है।इस वजीफे को आपको हर फर्ज नमाज के बात करना है

اللهم خرلي واتيليه।

मोहब्बत से निकाह करने का वजीफा

मोहब्बत से निकाह करने का वजीफा – Mohabbat Se Nikah Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Upay, Tarika, यह वजीफा पसंद का निकाह करने,पसंद की शादी या फिर अपनी महबूब महबूबा से शादी या निकाह करने का वजीफा हैं।इसको करने का बस एक ही तरीका हमारे नबी पाक सल्लल्लाहो ताला वसल्लम ने इरशाद फरमाया है।

कि आप किसी भी रिश्ते ,गाड़ी मकान, वगैरा को खरीदने से पहले एक बार इस्तिखारा जरूर करवा लें।क्योंकि अल्लाह का हुक्म आप के हक में बेहतर होगा।तो कुछ ना कुछ इशारा मिल जाएगा इसलिए अगर आप मोहब्बत से निकाह करना चाहते या कुछ भी अपना जिंदगी का अहम फैसला लेना चाहते हैं।

तो आप एक बार जरूर इस्तिखारा करे।हर मसले के लिए जरूरी यह है कि आप इस्तिखारा करें, और अपने सवाल के जवाब हासिल करें।एक बहुत ही खूबसूरत बात है जो हमारे नबी पाक सल्लल्लाहो ताला वसल्लम ने निगाह से जुड़ी हुई बताइए।

Mohabbat Se Nikah Karne Ka Wazifa

इस दुनिया में कोई भी मुक्कमल नहीं होता।किसी न किसी में कोई ना कोई एब मौजूद होते हैं।लेकिन हमारे नबी पाक ने दो चीजों को बताया है। कि जब भी आप किसी लड़की को शादी निकाह के लिए देखें या पसंद करें।तो दो चीजों का ख्याल रख लें।

कि आप एक तो यह दिखे की उसके मुंह से बदबू तो नहीं, दूसरी कि उसकी एड़ियां साफ है या गंदी।इन दो बातों के अलावा कुछ भी नहीं कहा कि आप देखिए कि वह काली है, गोरी है अंधी है, वगैरा-वगैरा कुछ भी इरशाद नहीं फरमाया है।

किसी भी मसले के लिए आपको करना यह है।कि आपको बाद नमाज मगरिब की दो नफ़िल पढ़कर अपने मकसद के लिए दुआ करें। अल्लाह ताला इंशाल्लाह भीतर से बेहतरीन करने वाला है। निकाह को आसान करिए मुश्किल नहीं।

Yadi aap kisi ko pasand karte hai or aapke gharwale aapki shadi kisi or se karwa rahe hai parantu aap apne pasand se shadi karna chahate hai to iske liye hum laye hai Kisi Se Nikah Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Upay, Tarika or Pasand Ka Nikah Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Upay, Tarika. ise Mohabbat Se Nikah Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Upay, Tarika ya Kisi Se Nikah Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Upay, Tarika bhi kaha jata hai.

#किसी #से #निकाह #करने #का #वजीफा #जल्दी #होने
#पसंद #मोहब्बत #से #करने #Kisi #Se #Nikah
#Karne #Ka #Wazifa #Dua #Amal
#Istikhara #Upay #Tarika #Jaldi
#Hone #Pasand #Mohabbat #Se #Karne

किसी को अपने वश में करने का वजीफा

Please rate this