शोहर को दूसरी औरत से दूर रखने का वजीफा 5/5 (6)

शोहर को दूसरी औरत से दूर रखने का वजीफा

शोहर को दूसरी औरत से दूर रखने का वजीफा – Shohar Ko Dusri Aurat Se Dur Rakhne Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Tarika, Upay, हर बीवी चाहती है की उसका शोहर उसको और केवल उसको ही प्यार करे और उसका हर सुख दुःख मे साथ दे, परन्तु कई बार शोहर किसी दूसरी औरत के चक्कर मे फस जाता है, इसी के लिए हम आपको शोहर को दूसरी औरत से बचाने की दुआ और शोहर का दूसरी औरत से नाजाइज़ तालुक खत्म करने का अमल बता रहे है. इसे दूसरी स्त्री के चक्कर से शोहर को निकालने का वजीफा भी कहते है.

Shohar Ko Dusri Aurat Se Dur Rakhne Ka Wazifa

इस संसार की हर महिला चाहती है कि उसके शौहर उसके अलावा अन्य किसी महिला की तरफ आँख उठाकर भी ना देखें। लेकिन पुरूषों का मन बहुत चंचल होता है और वे अपने मन को काबू में नहीं रख पाते। ऐसे में कोई सुंदर लड़की जब भी उनके सामने से गुजरती है तो एक नज़र उसपर पड़ ही जाती है।

कई बार पहली नज़र के बाद दोनों के बीच बात शुरू हो जाती है और धीरे-धीरे दोनों के बीच नज़दीकियाँ बढ़ने लगती है। ऐसे में पुरूषों को सही समय पर कंट्रोल करना बहुत जरूरी है।

शोहर को दूसरी औरत से दूर रखने का वजीफा - Shohar Ko Dusri Aurat Se Dur Rakhne Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Tarika, Upay

शोहर को दूसरी औरत से दूर रखने का वजीफा – Shohar Ko Dusri Aurat Se Dur Rakhne Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Tarika, Upay

इस समस्या को दूर करने के लिए आप शोहर को दूसरी औरत से दूर रखने का वजीफा का इस्तेमाल कर सकती है। इस वजीफे के इस्तेमाल से आप अपने पति पर काबू कर पाएगी, साथ ही उन्हें दूसरी औरतों से दूर रखने में भी कामयाबी मिल जाएगी।

  • शोहर को दूसरी औरत से दूर रखने का वजीफा कोई भी महिला घर पर ही कर सकती है। यह वजीफा आपको सोने से पहले पढ़ना होगा। सोने से पहले ताजा वुज़ू बना लें और नमाज अदा करने की मुद्रा में बैठ जाएं।अब शोहर को दूसरी औरत से दूर रखने का वजीफा के लिए नीचे दी गई सुरह अल माइदा की आयत 100 मरतबा पढ़ें-

या अयूहा अल्लाथीना अमानू लकूम बहीमातू अलान आमिल इलामा यूरीदू

आयत पूरी हो जाने के बाद दोनों हाथ हवा में उठाकर अल्लाह ताला से अपने मन की बोल दें। यदि आपकी दुआ सच्ची होगी तो इंशाल्लाह बहुत जल्द ही आपको शोहर को दूसरी औरत से दूर रखने का वजीफामें कामयाबी मिल जाएगी।

शोहर को दूसरी औरत से बचाने की दुआ

शोहर को दूसरी औरत से बचाने की दुआ – Shohar Ko Dusri Aurat Se Bachne Ki Dua, Wazifa, Amal, Istikhara, Tarika, Upay, आजकल के जमाने में कौन व्यक्ति कब अपना असली रूप दिखा दें, इसकी पहचान करना बहुत मुश्किल हो गया है। अक्सर ऐसा होता है कि कुछ महिलाएं शुरूआत में दोस्ती का नाटक शुरू करती है, लेकिन कुछ समय बाद पुरूषों को अपने मोह के मायाजाल में फंसाना शुरू कर देती है।

कुछ स्त्रियों ने इस काम को धंधा बना लिया है। इसके बाद वे पुरूषों पर झूठे आरोप लगाकर उनसे पैसे हड़पने की कोशिश करती है। ऐसा करने से पहले वे स्त्रियों यह भी नहीं देखती कि सामने वाला व्यक्ति शादीशुदा है या नहीं।

और यदि वह शादीशुदा है तो इससे उसकी निजी ज़िन्दगी पर कितना असर पड़ सकता है। यदि आपके शौहर की ज़िन्दगी में भी ऐसी कोई महिला है या फिर आपको किसी पर शक है तो देर ना करते हुए शोहर को दूसरी औरत से बचाने की दुआ का इस्तेमाल कर लें।

Shohar Ko Dusri Aurat Se Bachne Ki Dua

  • शोहर को दूसरी औरत से बचाने की दुआ आप किसी भी समय की नमाज अदा करने के बाद पढ़ सकती है। लेकिन यदि इसे ईशा की नमाज के बाद पढ़ा जाए तो यह जल्दी कबूल होती है। शोहर को दूसरी औरत से बचाने की दुआ बहुत ही छोटी सी है। सबसे पहले वुज़ू बना लें और अपने पति की तस्वीर के सामने बैठ जाएं।

अब आपको 21 मरतबा दुरूद ए ताज शरीफ पढ़कर तस्वीर पर दम करना है। साथ ही अल्लाह ताला से अपने गुनाहों की माफी मांगे और वादा करें कि आज के बाद आप कोई हराम काम नहीं करेंगे। शोहर को दूसरी औरत से बचाने की दुआ के बाद आप देखेंगे कि आपके शौहर धीरे-धीरे आपके करीब आ रहे हैं।

शोहर का दूसरी औरत से नाजाइज़ तालुक खत्म करने का अमल

शोहर का दूसरी औरत से नाजाइज़ तालुक खत्म करने का अमल – Shohar Ka Dusri Aurat Se Najayaz Taluq Khatam Karne Ka Amal, Wazifa, Dua, Istikhara, Tarika, Upay, यदि आप अपने विवाहित जीवन में खुशियां लाना चाहती है तो शोहर का दूसरी औरत से नाजाइज़ तालुक खत्म करने का अमल करना बहुत जरूरी है।

सदियों से इस दुनिया में एक रीत चली आ रही है कि इंसान के पास जो है वो उससे कभी खुश नहीं रह सकता। उसे हमेशा वह चीज चाहिए होती है जो उसके पास नहीं है या फिर उसे हासिल नहीं हो सकती।

ऐसे में वह अपने पास मौजूद बेशकिमती चीज भी भूल जाता है। शादीशुदा ज़िन्दगी में भी कई बार ठीक ऐसा ही होता है। एक पुरूष की पत्नी चाहे कितनी भी सुंदर क्यों ना हो लेकिन उनकी नियत हमेशा पराई स्त्रियों पर ही रहती है।

ऐसे में कभी-कभी मर्द किसी दूसरी पराई औरत के साथ नाजाइज तालुक रखना शुरू कर देते है। किसी भी व्यक्ति के साथ नाजाइज तालुक रखना एक बहुत बड़ा गुनाह है। एक पुरूष की पत्नी ही उसे इस गुनाह से बचा सकती है।

Shohar Ka Dusri Aurat Se Najayaz Taluq Khatam Karne Ka Amal

यदि आप भी अपने पति का किसी दूसरी औरत के साथ नाजाइज तालुक खत्म करना चाहती है तो शोहर का दूसरी औरत से नाजाइज़ तालुक खत्म करने का अमल का इस्तेमाल कर सकती है।

शोहर का दूसरी औरत से नाजाइज़ तालुक खत्म करने का अमल जानने के लिए आप हमसे संपर्क कर सकते है। हमारे द्वारा बताए गए सभी अमल और वजीफे कुरान ए पाक पर ही आधारित है, इसीलिए ये वजीफे कभी गलत नहीं हो सकते।

और शोहर का दूसरी औरत से नाजाइज़ तालुक खत्म करने का अमल का इस्तेमाल कभी भी गलत मकसद से नहीं करना चाहिए और इसे करने से पहले मौलवी साहब से इजाजत लेना भी जरूरी है।

दूसरी स्त्री के चक्कर से शोहर को निकालने का वजीफा

दूसरी स्त्री के चक्कर से शोहर को निकालने का वजीफा – Dusri Stri Ke Chakkar Se Shohar Ko Nikalne Ka Wazifa, Amal, Dua, Istikhara, Tarika, Upay, शादी के बाद अधिकतर महिलाओं की ज़िन्दगी घर और रसोई तक ही सीमित रह जाती है। लेकिन एक पुरूष शादी के बाद भी पहले की तरह आज़ाद रहता है।

रोज़ाना के काम, व्यापार और ऑफिस के लिए पुरूषों का घर से बाहर निकलना बहुत जरूरी है। घर से बाहर निकलने पर पुरूषों की बहुत से लोगों से मुलाकात होती है। ऐसे में कई बार वे किसी दूसरी स्त्री के चक्कर में पड़ जाता है।

आज के समय में ऑफिस आदि में यह बात बेहद आम हो गई है। ऐसा होने पर पुरूष का विवाहित जीवन संकट में आ जाता है और धीरे-धीरे उसका अपनी बीवी के प्रति प्यार भी खत्म हो जाता है।

लेकिन यदि समय रहते आपने दूसरी स्त्री के चक्कर से शोहर को निकालने का वजीफा का इस्तेमाल कर लिया तो आप इन सभी समस्याओं को आने से पहले ही रोक सकते है।

Dusri Stri Ke Chakkar Se Shohar Ko Nikalne Ka Wazifa

  • दूसरी स्त्री के चक्कर से शोहर को निकालने का वजीफा के लिए आपको काले रंग की एक छोटी सी डोरी या धागा लेना है। इस धागे पर बिस्मिल्लाह शरीफ पढ़ते हुए थोड़ा सा सिंदूर डाल दें। अब इस धागे को अपने पति की पैंट की जेब में रख दें या फिर उसकी कलाई में बांध दें। यदि ऐसा करने से आपके पति मना करें तो वह धागा अलमारी में पति के कपड़ो के बीच रख दें।दूसरी स्त्री के चक्कर से शोहर को निकालने का वजीफा मात्र 24 घंटे के भीतर अपना असर दिखाना शुरू कर देगा। इससे आपके पति हमेशा के लिए दूसरी औरत के चक्कर से आजाद हो जाएंगे।

Har koi biwi chahati hai ki uska shohar usko or kevel usko pyar kare or kevel uske sukh dukh mai uska sath de, parantu kai baar dekha gaya hai ki shohar kisi or stri ke prem jaal mai fas kar apna sab kuch barbaad kar deta hai, isliye aaj hum aapko Shohar Ko Dusri Aurat Se Dur Rakhne Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Tarika, Upay or Shohar Ko Dusri Aurat Se Bachne Ki Dua, Wazifa, Amal, Istikhara, Tarika, Upay bata rahe hai. Inhe Shohar Ka Dusri Aurat Se Najayaz Taluq Khatam Karne Ka Amal, Wazifa, Dua, Istikhara, Tarika, Upay or Dusri Stri Ke Chakkar Se Shohar Ko Nikalne Ka Wazifa, Amal, Dua, Istikhara, Tarika, Upay bhi kaha jata hai.

#शोहर #को #दूसरी #औरत #से #दूर #रखने #का #वजीफा #बचाने #की #दुआ #का #नाजाइज़ #तालुक #खत्म #करने #स्त्री #के #चक्कर #निकालने #Shohar #Ko #Dusri #Aurat #Se #Dur #Rakhne #Ka #Wazifa #Dua #Amal #Istikhara #Tarika #Upay #Bachne #Ki #Ka #Najayaz #Taluq #Khatam #Karne #Stri #Ke #Chakkar #Nikalne

शौहर को अपनी मुठ्ठी में करने का वजीफा

Please rate this

One thought on “शोहर को दूसरी औरत से दूर रखने का वजीफा

  1. Pingback: Dua To Protect Husband From Another Woman - रूहानियात

Comments are closed.