मिया बीवी के झगडे खत्म करने का वज़ीफ़ा 5/5 (6)

मिया बीवी के झगडे खत्म करने का वज़ीफ़ा

मिया बीवी के झगडे खत्म करने का वज़ीफ़ा – Miya Biwi Ke Jhagde Khatam Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, कई बार मिया बीबी मे किसी बात को लेकर तनातनी हो जाती है कई बार तो ये अपने आप कुछ समय मे शांत हो जाती है परन्तु कई बार ये झगड़ा ख़तम ही नहीं होता इसलिए आज हम आपको मियां बीवी की नाराज़गी खत्म करने का वज़ीफ़ा और मियां बीवी का लड़ाई झगड़ा दूर करने की दुआ बता रहे है. इसे मियां बीवी के दरमियान मोहब्बत की दुआ भी कहा जाता है

Miya Biwi Ke Jhagde Khatam Karne Ka Wazifa

मियां बीवी के बीच झगड़ा एक साधारण बात है। सालों से मियां बीवी के झगड़े मशहूर है और ये रिश्ता होता ही कुछ ऐसा है। जब तक इस रिश्ते में कुछ मिठास और थोड़ी सी नोक-झोंक ना हो तो मजा ही नहीं आता। लेकिन कई बार छोटी-मोटी बातें या किसी गलतफहमी के कारण मियां बीवी के बीच झगड़ा बहुत अधिक बढ़ जाता है।

मिया बीवी के झगडे खत्म करने का वज़ीफ़ा - Miya Biwi Ke Jhagde Khatam Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara

मिया बीवी के झगडे खत्म करने का वज़ीफ़ा – Miya Biwi Ke Jhagde Khatam Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara

यदि समय रहते उस खटास को दूर नहीं किया गया तो रिश्ता बिगड़ने में देर नहीं लगती। यदि आपका भी अपने शौहर या अपनी बीवी के साथ झगड़ा हो गया है और आप उस झगड़े को सुलझाना चाहते है तो मियां बीवी के झगडे खत्म करने का वज़ीफ़ा का इस्तेमाल कर सकते है। मियां बीवी के झगडे खत्म करने का वज़ीफ़ा के इस्तेमाल से पति-पत्नी के बीच फिर से नज़दीकियां बढ़नी शुरू हो जाएगी।

  • मियां बीवी के झगडे खत्म करने का वज़ीफ़ा आपको रविवार के दिन अपनाना है। सुबह उठकर नहा लें और साफ पाक हो जाए। अब कोई भी मिठाई लेकर नमाज अदा करने की स्थिति में बैठ जाएं। इसके बाद दुरूद ए शरीफ 11 बार पढ़े। अब आपको मियां बीवी के झगडे खत्म करने का वज़ीफ़ा के लिए सुरह अनफल की शुरूआत की 10 आयतें पढ़नी है।

इसके बाद अंत में फिर दुरूद ए शरीफ 11 बार पढ़ें। मियां बीवी के झगडे खत्म करने का वज़ीफ़ा के लिए अब आपको मिठाई पर दम करना है। उस मिठाई को खुद खा ले और अपने जीवनसाथी या हमसफर को खिला दें। यह मियां बीवी के झगडे खत्म करने का वज़ीफ़ा आपको तीन सप्ताह तक प्रत्येक रविवार को अपनाना है।

मियां बीवी की नाराज़गी खत्म करने का वज़ीफ़ा

मियां बीवी की नाराज़गी खत्म करने का वज़ीफ़ा – Miya Biwi Ki Narazgi Khatam Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, मियां बीवी के बीच लड़ाई किसी भी कारण हो सकती है। कई बार पति अपनी पत्नी पर शक करने लगता है या फिर उसे धोखा दे देता है। अक्सर ऐसा देखा जाता है कि पति का बाहर किसी अन्य महिला के साथ चक्कर चल रहा है।

ये बात जब उसकी पत्नी को पता चलती है तो उसका नाराज़ होना स्वाभाविक है। लेकिन यदि समय रहते पति को अपनी गलती का अहसास हो जाए तो मियां बीवी के बीच सब कुछ पहले जैसा हो सकता है।

इसके अलावा भी मियां बीवी के बीच अन्य कई बातों को लेकर झगड़ा हो सकता है। उन झगड़ो को खत्म करने के लिए आप मियां बीवी की नाराज़गी खत्म करने का वज़ीफ़ा पढ़ सकते है।

Miya Biwi Ki Narazgi Khatam Karne Ka Wazifa

  • यदि आपके शौहर आपसे नाराज़ है या फिर किसी व्यक्ति की बीवी उससे रूठ गई है, तो उन दोनों में से कोई भी एक व्यक्ति मियां बीवी की नाराज़गी खत्म करने का वज़ीफ़ा का इस्तेमाल कर सकता है। इस वजीफे में आपको सबसे पहले 100 मरतबा या कुद्दुस या सलाम पढ़ना होगा। इसके बाद 20 बार आपको सूरह कौसर पढ़नी है, जो कुरान ए पाक की चमत्कारी सूरत है। इस सूरत में कुल तीन आयतें जो ज्यादातर लोगों को याद भी होती है।

मियां बीवी की नाराज़गी खत्म करने का वज़ीफ़ा के लिए इसके बाद आपको एक गिलास इलायची वाला दूध लेना है और उसे अपने पति या पत्नी को पिला देना है। यह दूध पीते ही उसकी सारी नाराज़गी खत्म हो जाएगी और आप दोनों के बीच एक बार फिर से पहले जैसा प्यार उमड़ पड़ेगा।

मियां बीवी के दरमियान मोहब्बत की दुआ

मियां बीवी के दरमियान मोहब्बत की दुआ – Miya Biwi Ke Darmiyan Mohabbat Ki Dua, Wazifa, Amal, Istikhara, अक्सर देखा जाता है कि कुछ मियां बीवी के रिश्ते ऐसे होते है, जिनके बीच कोई मोहब्बत या प्यार नहीं होता। ऐसे रिश्ते केवल एक समझौता बनकर रह जाते है और समाज के डर से वे लोग तलाक आदि के चक्कर में भी पड़ना पसंद नहीं करते।

लेकिन कितना अच्छा होगा यदि ऐसे रिश्ते टूटने की बजाय अटूट हो जाए। आप सोच रहे होंगे कि क्या ऐसा सच भी हो सकता है क्या। आपको बता दे मियां बीवी के दरमियान मोहब्बत की दुआसे ऐसा मुमकिन है।

जो लोग अल्लाह की दिल से इबादत करते है उनकी सभी मुरादें जरूरत पूरी होती है और उनकी ज़िन्दगी में कई बड़े चमत्कार देखने को मिलते है। चलिए मियां बीवी के दरमियान मोहब्बत की दुआ जान लेते है, जिसकी मदद से आप एक खुशनुमा ज़िन्दगी व्यतीत कर  सकते है।

Miya Biwi Ke Darmiyan Mohabbat Ki Dua

  • मियां बीवी के दरमियान मोहब्बत की दुआ पति-पत्नी में से कोई भी पढ़ सकता है। लेकिन यदि आप दोनों ही अपने रिश्ते को मजबूत करना चाहते है तो यह मियां बीवी के दरमियान मोहब्बत की दुआ साथ में मिलकर पढ़े। जोड़े में बैठकर की गई दुआ अल्लाह ताला तक जल्दी पहुंचती है। इस दुआ के लिए सबसे पहले ताजा वुज़ू बना लें। अब 11 बार दुरूद ए पाक पढ़े और मियां बीवी के दरमियान मोहब्बत की दुआ 111 बार पढ़े, जो इस प्रकार है-

इलाला वा या हुक्काहू बिहाकी इल्म तुन्कफील

इस दुआ के बाद अंत में एक बार फिर से दुरूद ए पाक 11 बार पढ़ना है। मियां बीवी के दरमियान मोहब्बत की दुआ पूरी होने के बाद अपने दोनों हाथ फैलाकर अल्लाह ताला से अपने रिश्ते को मजबूत करने की भीख मांगे। इंशाल्लाह कुछ ही दिनों में मियां बीवी के दरमियान बेइंतहा मोहब्बत पैदा हो जाएगी।

मियां बीवी का लड़ाई झगड़ा दूर करने की दुआ

मियां बीवी का लड़ाई झगड़ा दूर करने की दुआ – Miya Biwi Ki Ladai Jhagda Dur Karne Ki Dua, Wazifa, Amal, Istikhara, मियां बीवी का रिश्ता अल्लाह की देन होती है। लेकिन जब इस झगड़े में दूरी आने लग जाए तो समझ जाएं कि आपसे कोई बड़ा गुनाह हो गया है। मियां बीवी का लड़ाई झगड़ा दूर करने की दुआ के लिए आपको अल्लाह से अपने सभी गुनाहों की माफी मांगनी होगी।

जिस व्यक्ति को अपनी गलती का अहसास हो जाता है, खुदा खुद उसकी ज़िन्दगी से सारी परेशानियां दूर कर देते है। यदि आपकी ज़िन्दगी में किसी भी प्रकार की समस्या है या फिर आप मियां बीवी का लड़ाई झगड़ा दूर करने की दुआ जानना चाहते है तो हमसे संपर्क कर सकते है।

पवित्र पुस्तक कुरान ए पाक में ढेर सारी ऐसी आयतें है जिससे हम अपनी किस्मत को पलट सकते है। मियां बीवी का लड़ाई झगड़ा दूर करने की दुआ के लिए आप रोज़ाना अपने घर में कुछ देर बिस्मिल्लाह हिर्र रहमान रहीम पढ़े। घर का वातावरण शुद्ध करने के लिए आप एक घंटे इसकी ऑडियो भी चला सकते है।

Miya Biwi Ki Ladai Jhagda Dur Karne Ki Dua

ऐसा करने से मियां बीवी का लड़ाई झगड़ा दूर करने की दुआ जल्दी कबूल होगी। मियां बीवी का लड़ाई झगड़ा दूर करने की दुआ का इस्तेमाल करने से पहले एक बात का ध्यान रखें कि ये सभी आयतें बिल्कुल पाक होती है और अशुद्ध अवस्था या महिलाओं को माहवारी के दौरान ये दुआ या वजीफे नहीं पढ़ने चाहिए।

miya biwi ka rista ek nek rista hota hai or ye sidhe allha ke dwara banaya hua hota hai, vaise to miya biwi mai jhagde ek sadaharan si baat hai.

Leken kabhi kabhi itne jhagde badh jate hai ki fir pahale jaisa pyar kho jata hai.

Isliye aaj hum aapko Miya Biwi Ke Jhagde Khatam Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara or Miya Biwi Ki Narazgi Khatam Karne Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara bata rahe hai.

Ise Miya Biwi Ke Darmiyan Mohabbat Ki Dua, Wazifa, Amal, Istikhara ya Miya Biwi Ki Ladai Jhagda Dur Karne Ki Dua, Wazifa, Amal, Istikhara bhi kaha jata hai.

#मिया #बीवी #के #झगडे #खत्म #करने
#का #वज़ीफ़ा #की #नाराज़गी #दरमियान
#मोहब्बत #दुआ #लड़ाई #झगड़ा #दूर
#Miya #Biwi #Ke #Jhagde
#Khatam #Karne #Ka #Wazifa
#Dua #Amal #Istikhara #Ki
#Narazgi #Khatam #Darmiyan
#Mohabbat #Ladai #Jhagda #Dur

शोहर को बीवी से मोहब्बत करने की दुआ

Please rate this