शोहर को नेक बनाने का वजीफा 5/5 (5)

शोहर को नेक बनाने का वजीफा

शोहर को नेक बनाने का वजीफा – Shohar Ko Naik Banane Ka Wazifa, Dua, Amal, Tarika, Upay, Hindi, Urdu, कई घरो मे देखा गया है की शोहर मनमौजी होते है और किसी का कहा नहीं मानते, इसके लिए आज हम आपको देंगे शौहर को फरमाबरदार बनाने का वज़ीफ़ा और शौहर को अपना बनाने का तरीका। हम आपको शौहर को नमाजी बनाने का वज़ीफ़ा भी आज बतायेगे।

Shohar Ko Naik Banane Ka Wazifa

शादी के बाद बहुत से बदलाव और चेंजेज जिंदगी में आते हैं।उसमें से एक बदलाव यह भी है कि हम इस्लामकी तरफ अपना कितना रुक करते हैं। जब शौहरबीवी एक-दूसरे के साथ रहना शुरु करते हैं।तो यह सिलसिला भी शुरू हो जाता है।कि हम लोग इस्लाम की तरफ कितने पास है कितने दूर।

अगर शोहर नेक रास्ते पर नहीं रहता हैं और भी नमाजी भी नहीं है।जो बीवियां अपने शौहर को नेक नमाजी बनाने की ख्वाहिश रखती है।तो इस वजीफे को ज़रूरकरें।अगर आप इस वजीफे को रोज करना चाहे तो कर सकते हैं। अगर नहीं तो एक बार ही करले।वजीफे के लिए आपको सबसे पहले दरूद शरीफ पढ़ने हैं।

शोहर को नेक बनाने का वजीफा - Shohar Ko Naik Banane Ka Wazifa, Dua, Amal, Tarika, Upay, Hindi, Urdu

शोहर को नेक बनाने का वजीफा – Shohar Ko Naik Banane Ka Wazifa, Dua, Amal, Tarika, Upay, Hindi, Urdu

दरूदे पाक की बहुत सी फजीलत है। हुजूर पाक सल्लल्लाहो ताला वसल्लम ने इरशाद फरमाया है।दरूद पाक पढ़ने से हर परेशानी दूरहोती है।रोज पढ़ने वाला परेशानियों से दूररहता हैं।वजीफे के लिए अव्वल आखिर तीन बार दरूद पाकपढ़ना है।

यह वजीफा सूरह फातिहा का है यानी अल्हम्दुलिल्लाह का आपको बिस्मिल्लाह शरीफ के साथ हर बार बिस्मिल्लाह ए रहमान ए रहीम के साथ 1111 मर्तबा अल्हम्दु शरीफ पढ़ना है।जब आप अपना वजीफा कर चुकीं हो तो आपको अपने पास पानी रखना है।

पानी पर दम कर लेना है उस पानी को दम करें या तो आप उस पानी को किसी वाटर कूलर को या बड़ी बोतल में भरकर रख सकते है।शौहर को दमकराहुआपानीपिलाएं।इंशाल्लाह इस वजीफे के बाद शोहर नेक नमाजी बन जाएगा।मियां बीवी का तालुकात बेहतर रहेगा इंशाल्लाह।

शौहर को फरमाबरदार बनाने का वज़ीफ़ा

शौहर को फरमाबरदार बनाने का वज़ीफ़ा – Shohar Ko Farmadar Banane Ka Wazifa, Ya Surah, Dua, Amal, Tarika, Upay, Hindi, Urdu, खावतिं हजरत अगर आप भी उन औरतों में से हैं।जो अपने शौहर को फरमाबरदारबनाना चाहती हैं।तो आप इस वजीफे को जरूर करें।इस वजीफे से जुड़ीं आपको हमारी चंद्र अफ्रात को मुकम्मल तरीके से मानना होगा और इतियात के साथ ही वजीफे का आगाज करना मुनासिब है।

जब आप शौहर को वजीफे की ज़रिए फरमाबरदार की नियत रखना शुरू करें।तो आपको पाबंदियां के साथ नमाज भी अदा करनी होगी।औरतें इसवजीफे को रोजाना कर सकती हैं।बिना किसी शर्त के लिए वजीफा बेहद ही मुजरिफ है।जब आप सोने की नियत करने और बिस्तर की तरफ जाएं तो लेट जाएं लेटने के बाद आप दुरु शरीफ जो भी आपको याद हो 11 मर्तबापढ़ ले।

फिर आपको 20 मर्तबा इस इस्म मुबारक की तिलावत करना हैअलमनियो अल्लाह रब्बुल इज्जत का यह बहुत ही मुबारक और अफ़ज़ल नाम है जिस की तिलावत आपको करनी है।

Shohar Ko Farmadar Banane Ka Wazifa

इसकी बरकत से अगर अल्लाह ने चाहा तो आपका शौहर बेशक यकीनन फरमाबरदार हो जाएगा।आपकी बातों को ही अपनी मंजूरी अदा करेगा और फरमाबरदारी के साथ आपके साथ हर रिश्ता हर मंजिल पर चलना मुनासिब समझेगा।

यह वजीफा बेहद ही आसान और छोटा सा है।इस वजीफे के दरमियान आपको ज्यादा वक्त भी नहीं लगने वाला है।अगर आप चाहे तो इस वजीफे को मुसलसल अपनी जिंदगी में शामिल कर ले।यह वजीफा रात का है जब आप सोने के नियत करें इस वजीफे को इख़्तेयार करें।अपने शौहर को फरमाबरदार बनाएं इंशाल्लाह इस वजीफे की बरकत बहुत है।इंशा अल्लाह शौहर पूरी फरमाबरदारी के साथ रहेगा।

शौहर को अपना बनाने का तरीका

शौहर को अपना बनाने का तरीका – Shohar Ko Apna Banane Ka Tarika, Wazifa, Taweez, Amal, Ya Surah, Dua, Upay, Hindi, Urdu, आज हम एक ऐसा आसान वजीफा लेकर हाजिर है।जिसको करने के बाद आप आसानी से अपने शौहर को अपना बना सकतीं हैं।वजीफा बेहद ही आसान है इस वजीफे से आपको किसी तरह की भी कोई भी परेशानी उठाने की जरूरत नहीं है आराम से ही घर पर बैठकर आप इस वजीफे को खुद ही कर सकती हैं।

बिना किसी पैसा रकम जाया करें।वजीफे करने के बाद अक्सर यह शिकायत रहती है कि आपको उस वजीफे की तासीर नहीं दिखाई देती और ना ही उसवजीफेकाअसर नजर अता है।

लेकिन इस वजीफे की तासीर आपको एक दिन में ही नजर आना शुरू हो जाएगी।इसवजीफे को आपको हफ्ते के दिन शुरू करना है यानी जुम्मे के दिन जब आप असर की नमाज पढ़ चुकी हो तब इस वजीफे को करना है।

Shohar Ko Apna Banane Ka Tarika

वजीफा शुरू करने से पहले आपको 11 बार दरूद शरीफ पढ़ना है।दरूदे इब्राहिम अगर नहीं आती तो आप कोई भी दरूद शरीफ पढ़ लीजिए।शुरहनसरकी आयात को 126 قستيكيدكواشتغفراء

बार बढ़ना है।आप एक तसबी अपने पास रख ले।अपनीआंख बंद कर अपने शौहर का तसव्वर करें और यह तस्वीर करना है कि आपकाशौहर आपसे बेइंतहा मोहब्बत करता है वह आपका बन गया है वह आपसे बेपनाह मोहब्बत करता है इस तसव्वुर को 5 मिनट तक आपको करना है।

फिर आपको अपने शौहर की कमीज़शर्ट लेना है।सलवार पेंट बिल्कुल नहीं लेना है।जो कमीज और शर्ट आपके शौहर ज्यादा पहने उसको ले।हवा में हिला कर झाड़ कर उस कपड़े पर तीन बार दम कर देना है।फिर उस कपड़े को रख देना है।जब आप काशौहर कपड़ा पहनेंगे तो आपसे बेइंतहा मोहब्बत करने लगेंगे जैसी आपकी मर्जी होगी वैसा ही करेंगे।

शौहर को नमाजी बनाने का वजीफा

शौहर को नमाजी बनाने का वजीफा – Shohar Ko Namazi Banane Ka Wazifa, Tarika, Taweez, Amal, Ya Surah, Dua, Upay, Hindi, Urdu, बेहद ही आसान वजीफा है। ना ही इस वजीफे कि कोई शर्त है।बेहद ही पावरफुल वजीफा है इसको करने के बाद आप खुद इसके अस्रात देखेंगे।अगर आप भी अपने शौहर कोनमाजी बनाना चाहती हैं।

ऐसा ही कोई वजीफा चाहती हैं।जिससे आपके शौहर पांच वक्त के नमाजी हो जाए।तो यकीन कामिल के साथ इस वजीफे को करें।इंशाल्लाह आप जरुर कामयाबी हासिल करेंगी।जो हजरात बेनमाज़ी है और अपनी जान छुड़ाते हैं नमाज पढ़ने से,या नमाजे छूट जाती है।

जिनको नमाज पढ़ने की आदत नहीं है जैसे बड़े बूढ़े बच्चे शौहर भाई वगैरा-वगैरा तो इस वजीफे के बाद उनकी नमाज पढ़ने की आदत बन जाएगी।इस वजीफे को आप किसी भी शख्स के लिए कर सकती हैं उसको नमाजी बनाने के लिए।

Shohar Ko Namazi Banane Ka Wazifa

जब आप इस वजीफे को करेंगी।तो चंद रोज के बाद ही उसका दिल कैफियत से दूर हो जाएगा और ज्यादा वक्त वह मस्जिद में गुजारे गा। और घर में कम रहेगा।कुछ दिनों में पक्का नमाज़ी बन जाएगा। इस वजीफे को आपको रात के 11:12 बजे करना है

।सबसे पहले आपको 2 रकात नमाज ए नफील पढ़ना है।फिर उसके बाद आपको 125 बार इस कल्मे को पढ़ना है अल्हकिमो।फिर आपको एक गिलास पानी पर दम कर देना है फिर अपने शौहर को पिला देना है।या जिसके लिए आप यह वजीफा कर रहे हैं उस शख्स को पिला दे।

चंद रोज में वह मुकम्मल नमाज़ी बन जाएगा। इस वजीफे को आपको 71 दिनों की नियत के साथ करना है बिना किसी नागा करें।अगर आप किसी वजह से यह वजीफा नहीं कर पातीं है तो दोबारा फिर से इस वजीफे शुरू करें।इस वजीफेमर्जीने की इजाजत सबको है हर खास आम को इस वजीफे की इजाजत है।

Bahut se pariwaro mai dekha gaya hai ki shohar kisi ke nahi mante or apni manmoji karte hai, jisse pariwar ko bhari kimat chukani padti hai.

iske liye aaj hum leker aaye hai Shohar Ko Naik Banane Ka Wazifa, Dua, Amal, Tarika, Upay, Hindi, Urdu or Shohar Ko Farmadar Banane Ka Wazifa, Ya Surah, Dua, Amal, Tarika, Upay, Hindi, Urdu.

Ise Shohar Ko Apna Banane Ka Tarika, Wazifa, Taweez, Amal, Ya Surah, Dua, Upay, Hindi, Urdu bhi kaha jata hai.

Yadi aapke shohar namaz waqt per nahi karte ya nahi karte to aap istemaal kare hamara Shohar Ko Namazi Banane Ka Wazifa, Tarika, Taweez, Amal, Ya Surah, Dua, Upay, Hindi, Urdu.

#शोहर #को #नेक #बनाने #का #वजीफा
#फरमाबरदार #अपना #तरीका #नमाजी
#Shohar #Ko #Naik #Banane
#Ka #Wazifa #Dua #Amal #Tarika
#Upay #Hindi #Urdu #Farmadar
#Ya-Surah #Apna #Taweez #Namazi

शोहर को बीवी से मोहब्बत करने की दुआ

Please rate this