रूहानी इल्म विशेषज्ञ 5/5 (8)

रूहानी इल्म विशेषज्ञ

रूहानी इल्म विशेषज्ञ – Ruhani Ilm Specialist, रूहानी इल्म इस्लाम मे खुदा का दिया हुआ उपहार है, और जो इसको पूरी तरह जनता है उसको इसका विशेषज्ञ कहा जाता है. आज हम आपको तीन रूहानी इल्म बतायेगे, पहला सुलेमानी रूहानी इल्म दूसरा मोहब्बत का रूहानी इल्म और तीसरा पसंद की शादी का रूहानी इल्म।

Ruhani Ilm Specialist

रूहानी इल्म का तहसील से बयान।बहुत से लोगों को रूहानीइल्म का अंदाजा नहीं होता।लेकिन हम आज आपको रूहानीइल्मऔर रूहानियत को तफ़्सील सेबयां करने की पूरी कोशिश करेंगे।आपका ताल्लुक रूहानियत सेहोगा।

रूहानियत इल्म की क्या फजीलत है।रूहानी इल्म की कितनी किसमें है।रूहानी इल्म का सबसे ज्यादा असर कब होता है।इस बात से आपको इत्तफाक ना हो शायद की रूहानी इल्म की ताकत बहुत ही ज्यादा होती हैं।रूहानी इल्म की ताकत समुद्र से ज्यादा गहरी होती है।

रूहानी इल्म विशेषज्ञ - Ruhani Ilm Specialist

रूहानी इल्म विशेषज्ञ – Ruhani Ilm Specialist

इसकी रूहानियत की कोई हद नहीं है।यह रुहानियत इल्म अल्लाह वालों का इल्म है।रूहानियत अपनी पोशीदा कुवत का इल्म है। यह रूहानी इल्म की इब्तिदा मालदी दुनिया से निजात पाकर हासिल होती है।रूहानी दुनिया में कदम रखने को कहते हैं।

दोस्तों और अहबाब दुनिया की हकीकत क्या है हम इसका अंदाजा भी नहीं लगा सकते।न ही सोच सकते हैं हम इसको अपनी मालदी वजूद में रह कर देख सकते हैं।आप इल्म हासिल कर सकते हैं। दुनिया में आप अल्लाह के रहमों करम से वहां तक पहुंच सकते हैं ज्यादा इंसान सोच भी नहीं सकता।

रूहानियत की ताकत से इंसान हवा में उड़ सकता है बिजली की भी रफ्तार से भी ज्यादा तेज दौड़ सकता है।घंटों सांसलिए भी रह सकता है।और भी तरह-तरह की फजीलत इस रूहानी इल्म से हासिल होती है।रूहानी ताकत इतनी जल्दी हासिल नहीं होती इसके लिए आपको सालों साल मेहनत करनी पड़ती है।

तब जाकर यह इल्म आपको हासिल होता है।बहुत ही ज्यादा पढ़ाई करने की जरूरत पड़ती है।बहुत से लोग इसमें नाकामी हासिल कर लेते है।कुछ ही लोग हैं जो इस रूहानियत इल्म को हासिल करने में कामयाब होते हैं।अपने सालों की मेहनत के बाद।

सुलेमानी रूहानी इल्म

सुलेमानी रूहानी इल्म – Sulemani Ruhani Ilm, आप लोगों ने रूहानी और अमलियात के बारे में सुना होगा।लेकिन दोनों का मकसद एक होता है।यह दोनों पोशीदा ताकतों की पहचान से बेखबर होंगे।रूहानीइल्मके बारे में कोई नहीं जानता।सुलेमानी रूहानी इल्म की एक नई सारी फजीलत है।जिसे आप अभी तक राब्ता नहीं हुई होगे।सुलेमानी रूहानी इल्म का इस्तेमाल हजरत सुलेमान अलेह सलाम की फजीलत हासिल करने के लिए करते हैं।

अब तक आपने बहुत सारे अमलियातकरेहोंगे।जिसकी मुद्दत 40 दिन 30 दिन 21 दिन 7 दिन वगैरा-वगैरा होंगी।लेकिन सुलेमानी इल्म की फजीलत बहुत ज्यादा है।इसकी मुददत भी कम है।सुलेमानी इल्म आपको बताते हैं जिसे आप कर सकते हैं अपनी हत्यात के लिए।

सुलेमानी रूहानी इल्म लिए आपको पांच वक्त की नमाज का पाबंद से पढ़ना लाजमी है।सुलेमानी इल्म के लिए आपको ईशा की नमाज के बाद किसी दुकान से एक इत्र गुलाब का लेना होगा।यह इत्र अर्के गुलाब का हो।

Sulemani Ruhani Ilm

इत्र को लाकर छिपा दे।रात 10:00 बजे किसी को पता ना चले बावजूहोकर 2 रकात नफिल नमाज पढ़े।101 बार अतल कुर्सी पढ़े

لاإلهإلاهوالحىالقيوملاتأځهسنةولادتهله | مافيالسمواتومافيالأرضمنذاالذييشفععندهإلا | بإذنهيعلممابينأيديهموماخلفهموايجطونقوقيعليهإلابماشاءوسعكرسيهالسمواتوالأرضولايودحفظهماوهوالعليالعظيم।

दुआ करें बिना किसी से बात करें।इत्र को जेब में रखे रहें।उसइत्र को ले जाकर किसी मस्जिद में रख दे जहां किसी की नजर न पड़े।मस्जिद में यह कहें अस्सलाम अलैका या हजरत सुलेमान पैगंबर अल्लाह ताला वसल्लम पर मेरा सलाम हो।और मस्ज़िद में रहने वाले जिन जिन्नातों को मेरा सलाम।

मोहब्बत का रूहानी इल्म

मोहब्बत का रूहानी इल्म – Mohabbat Ka Ruhani Ilm, आज आपके सामने बेहतर और मुजरिफ रुहानी मोहब्बत का अमल है।यह इल्म को हम आपको तरतीब से बताते हैं।इस रूहानी इल्म के लिए आपको कुछ सामान की जरूरत पड़ेगी।जैसे काली गोलमिर्चमिर्च पिसी हुई नहीं होनी चाहिए।बहुत ही पावरफुल अमल हैं।इस अमल के लिए आपको 41 काली मिर्च लेनी होगी।41 बार

الحمديثرتالينالحينالحينملكيومالتينإياكتباوإياكتينفاهيتاالصراطالمستمرةرأالذينأنعمتعليهمغيرالمكتوبعليهمولااالتاليबिस्मिल्लाहिर्रहमानिर्रहीमअलहम्दुलिल्लाहिरब्बिलआलमीन०अर्रहमानिर्रहीममालिकियौमिद्दीन०इय्याकनअबुदुवइय्याकनस्तईनइहदिनस्सिरॉतलमुस्तकीम०सिरॉतल्लजीनअन्अम्तअलैहिमगैरिलमगजुबिअलैहिमवलज्जॉल्लीन।

सूरह फातिहाको एक एक बार 41 काली गोल मिर्च पर दम करना है।उनकाली गोल मिर्च को इकट्ठा कर उन पर 21 बार सूरह इखलासपढ़ना है।

Mohabbat Ka Ruhani Ilm

कुलहुवल्लाहुअहदअल्लाहुस्समदलमयलिदवलमयूलदवलमयाकुललहूकुफुवनअहद।

इस अमल को आपको तीन रोज करना है।2 काली मिर्च अदतको लेकर एक प्याज लेना है।और इस प्याज के अंदर जगह बनानी है बीच में।उसप्याज के अंदर काली मिर्च की एक कागज की पोटली बनानी है।और उसी प्याज में बन कर रख देना है।

प्याज ऐसी जगह 3 दिन तक रखे।जहां उसको हल्की हल्की आंच मिलती रहे।यह मोहब्बत का सबसे रूहानी और बेहतर अमल है।इसे आप अपने इस्तेमाल में जरूर ले।और यकीन को इस अमल के दौरान जरूर कायम रखें इंशाल्लाह जल्दी कामयाबी पाएंगे।अमल के साथ कुछ सदकाखैरातभी जरूर करें।

पसंद की शादी का रूहानी इल्म

पसंद की शादी का रूहानी इल्म – Pasand Ki Shadi Ka Ruhani Ilm, वक्त की रफ्तार ने हमें बहुत सिखाया है।हमको हर आम और खास चीजों से रूबरू कराया। उसी तरह रफ्तार भरी जिंदगी में हमने खुद को भी इसके साथ चलाने की पूरी कोशिश की है।

इसके साथ ही साथ कुछ ऐसे भी हालात है जिससे हमें अपनी जिंदगी में गुजारना पड़ता है।वैसे ही एक वक़्तऐसा आता है।जब हमें कोई अच्छा लगने लगता है। जिसको हम दिलो दिमाग से यह समझते हैं।कि यहां वो एक इंसान है।हम जिसकोअपना हमसफर बना सकते हैं।

उस में हम अपनी खुशियां तलाश करने लगते हैं।लेकिन यह इतना आसान नहीं इसमें कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है कई हालातों से बोलना पड़ता है।पसंद की शादी के लिए घरवाले जल्दी नहीं मानते और फिर वह हमें पाबंदियां के साथ रखते हैं।

Pasand Ki Shadi Ka Ruhani Ilm

हमारी जल्दी से शादी का ख्याल उनके दिमाग में आना शुरू हो जाती है ऐसी बहुत सारी परेशानियां है।इन्हींपरेशानियों को दूर करने के लिए हमारे पास आपके लिए एक बेहतरीन पसंद की शादी काअमल है।

इस अमल को आप पांच वक्त नमाज अदा करने के बाद ही कर सकते हैं।पांच वक्त की नमाज पढ़ना लाजमी है।आपको इस अमलको हर नमाज के बाद करना है।आपको 33 बार सूरह यूसुफ की पारानंबर 13 आयत नंबर 86कीइसआयत को पढ़ना है

إنماأشكووحزنيإلىاللهइस अमलको आपको 21 रोज़ तक लगातार जारी रखना है।आप जबइसअमल को करेंगे। इंशाल्लाह जो इस रिश्ते के खिलाफ होंगे राजी हो जाएंगे और आप अपनी पसंद की शादी करने में कामयाब होंगे।

Islam mai ruhani amal ke bare mai vistar se bataya gaya hai, iske dwara aap wo kar sakte ho jiski insaan kalpana bhi nahi kar sakta. aisa muslim jo isko janta hai usko ruhani ilm specialist kahate hai.

Aaj hum aaapko teen ilm batayege, inhe dhayan se padiyega. pahala hai Sulemani Ruhani Ilm dusra hai Mohabbat Ka Ruhani Ilm or tesra hai Pasand Ki Shadi Ka Ruhani Ilm.

#रूहानी #इल्म #विशेषज्ञ #सुलेमानी
#मोहब्बत #का #पसंद #की #शादी
#ruhani #ilm #specialist
#Sulemani #Mohabbat #Ka
#Pasand #Ki #Shadi

रूहानी ताकत बढ़ाने का अमल

Please rate this

One thought on “रूहानी इल्म विशेषज्ञ

  1. Pingback: सिफली अमलियात - रूहानियात

Comments are closed.