मोहब्बत के लिए सूरह कौसर का वजीफा 5/5 (6)

मोहब्बत के लिए सूरह कौसर का वजीफा

मोहब्बत के लिए सूरह कौसर का वजीफा – Mohabbat Ke Liye Surah Kausar Ka Wazifa, Dua, Amal, जब सरे वज़ीफ़े आपने आजमा लिए हो और आपका काम नहीं बन रहा हो तो एक बार सूरह कौसर का वजीफा जरूर आजमाए, आज हम आपको पसंद की शादी का सूरह कौसर वजीफा और शोहर की मोहब्बत का सूरह कौसर वजीफा बतायेगे। हम आपको खोया प्यार पाने का सूरह कौसर वजीफा भी विस्तार से बतायेगे।

Mohabbat Ke Liye Surah Kausar Ka Wazifa

इस्लाम में अल्लाह की इबादत के दौरान सूरह कौसर को खूब पढ़ जाता है। खासकर नमाज में या तिलावत के वक्त इसे अक्सर पढ़ा जाता है, जिसमें बेहद ही महत्वपूर्ण मोहब्बत का पैगाम दर्ज है।

मोहब्बत के लिए सूरह कौसर का वजीफा - Mohabbat Ke Liye Surah Kausar Ka Wazifa, Dua, Amal

मोहब्बत के लिए सूरह कौसर का वजीफा – Mohabbat Ke Liye Surah Kausar Ka Wazifa, Dua, Amal

र्कुआन-ए-पाक के अनुसार अल्लाह ने इसे मोहब्बत पैदा करने, दो विपरीत लिंग के व्यक्तियों के बीच आकर्षण बढ़ाने और विवाह के लिए महत्वपूर्ण बताया है, जिसमें तीन आयतें हैं-

  1. इन्ना आतय नाकल कौसर
  2. फसल्लि लिरब्बिका वन्हर
  3. इन्ना शनिअका हुवल अब्तर

कोई लड़का या किसी लड़की के मोहब्बत पाने के लिए यह बहुत ही जबरदस्त वजीफा बताया गया है। इसके सही नियम और अच्छी नीयत से पढ़ने पर किसी के दिल में प्यार-मोहब्बत की ज्योत जलाई जा सकती है। यहां तक कि सिर्फ तस्वीर के जरिए भी दूर-दराज में बैठे महबूब या माशुका के दिल में  मोहब्बत पैदा की जा सकती है। तरीका इस प्रकार है-

  • मोहब्बत के इस अमल के लिए सबसे पहले पांच वक्त के नमाज की पाबंदी करना चाहिए। फिर किसी भी दिन फज्र या फिर ईशा की नमाज के बाद ताजा वजू बनाएं।
  • दरूदे शरीफ को 11 बार पढ़ने के बाद सूरह कौसर की आयत को 60 मर्तबा पढ़ें।
  • अपने महबूब या माशूका को याद करते हुए उनकी तस्वीर को निहारें। अंत में दरूदे शरीफ को दोबारा 11 बार पढ़ लें।
  • इस अमल को लगातार 40 दिनों तक करें। अगर कोई औरत इसे करती है तो माहवारी के दिनों में इसे बंद कर दें।
  • इसे कोई प्रेमिका अपने प्रेमी के लिए, प्रेमी अपनी प्रेमिका के लिए या फिर पति-पत्नी एक-दूसरे के मोहब्बत को पाने के वास्ते कर सकते हैं।

पसंद की शादी का सूरह कौसर का वजीफा

पसंद की शादी का सूरह कौसर का वजीफा – Pasand Ki Shadi Ka Surah Kausar Ka Wazifa, Dua, Amal, मनपसंद शादी नहीं होने को लेकर अक्सर लड़के-लड़कियां परेशान रहते हैं।

खासकर उनकी मुश्किलें तब बढ़ जाती हैं, जब वे एक-दूसरे से मोहब्बत करते हैं, लेकिन उनके मां-बाप अपनी मर्जी की शादी का ऐलान कर देते हैं।

इस स्थिति में सूरह कौसर के वजीफे का अमल बहुत ही कारगर उपाय साबित हो सकता है। इसके अमल के 21 दिनों के भीतर ही नतीजे आ जाते हैं। तरीका इस प्रकार है-

Pasand Ki Shadi Ka Surah Kausar Ka Wazifa

  • अपने होने वाले लाइफ पार्टनर को जेहन में रखकर ईशा की नमाज के बाद इस वजीफे को पढ़ने की शुरूआत करें।
  • घर के सुकून वाली जगह पर साफ चादर बिछाकर ताजा वजू बना लें। फिर दरूदे शरीफ को 11 बार पढ़ लें।
  • उसके बाद सूरह कौसर वजीफा को 121 बार पढ़ें। अल्लाताला से दोनों हाथ फैलाकर अपनी पसंद की पार्टनर से निकाह करने की दुआ करें।
  • निकाह के बार-बार टलने या फिर देरी होने के लिए भी इस वजीफे को किया जा सकता है।
  • अंत मंे दरूदे शरीफ को फिर से 11 बार पढ़ लें।
  • वैसे तो यह वजीफा तीन दिनों में ही असर दिखा देता है, लेकिन 21 दिन पूरा होते-होते मन की मुराद पूरी हो जाती है।
  • जिन्हें निकाह का कोई प्रस्ताव नहीं आ रहा है, उन्हें भी अचानक इसकी सूचना मिलेगी।
  • इसे करने संबंधी ईमानदारी और अपनी मोहब्बत के प्रति वफादार रहने की हिदायत दी गई है। गलत नीयत से किया गया वजीफा उसे ही नुकसान पहुंचा सकता है।
  • महत्वपूर्ण हिदायत लड़की द्वारा वजीफा करने के सिलसिले में दी गई है। उन्हें अपनी माहवारी के दिनों में इसे नहीं करना चाहिए।

शौहर की मोहब्बत का सूरह कौसर वजीफा

शौहर की मोहब्बत का सूरह कौसर वजीफा – Shohar Ki Mohabbat Ka Surah Kausar Ka Wazifa, Dua, Amal, अक्सर निकाह के कुछ दिनों बाद ही शौहर-बीवी बे बीच मोहब्बत में खटास आ जाती है। इसे दूर करने के लिए उन्हें र्किुआन-ए-पाक में दिए गए सूरह कौसर के कई वजीफे को उपयोग करना चाहिए।

इसे सही तरह से पढ़कर शौहर की मोहब्बत को भी हासिल किया जा सकता है। उसके दिल में बेशुमार प्रेम और आकर्षण पैदा करने का वह वजीफा है-

बिस्मििल्लाह हिर रहमान नीर रहीम।  इन्ना एतंयाना काल्ल कौसर, फासल्ली ली राबीक वान्न हर्र, इन्ना शानी अका हुवल एबतार।

वजीफों के जानकार मौलवियों के अनुसार यह बहुत ही जांचा-परखा आजमाया हुआ वजीफा है, जिसे निम्न तरीके से अच्छी तरह पाक-साफ होकर इस्तेमाल करना चाहिए। बीवी को चाहिए कि वह माहवारी के दिन गुजर जाने के बाद इसे करें।

Shohar Ki Mohabbat Ka Surah Kausar Ka Wazifa

  • शौहर के प्यार और आकर्षण को पाने के लिए इस वजीफे को 21 दिनों तक लगातार पढ़ना है।
  • शुरूआत किसी भी दिन से करें, लेकिन समय ईशा की नमाज के बाद रात को सोने से पहले का होना चाहिए।
  • ताजा वजू बनाने के बाद सबसे पहले दुरूदे-पाक को 11 बार पढ़ें।
  • फिर ऊपर दिए गए आयत को 1006 बार पूरी शिद्दत के साथ पढ़ें। इससे पहले शौहर का ध्यान अपने जेहन में करते हुए उनकी अच्छाइयों की कल्पना करें।
  • अंत में दुरूदे-पाक को फिर से 11 बार पढ़ लें। अल्लाह ताला से शौहर के हर किस्म की सलामती के लिए दुआ करें।
  • इसका असर दो सप्ताह में ही दिखने लगेगा। यह इतना पावरफुल वजीफा है आपके शौहर के प्यार को कोई दूसर नहीं छीन सकता है।

खोया प्यार पाने का सूरह कौसर वजीफा

खोया प्यार पाने का सूरह कौसर वजीफा – Khoya Pyar Pane Ka Surah Kausar Ka Wazifa, Dua, Amal, मियां-बीवी के बीच अनबन या तकरार होने पर जब तलाक हो जाता है, तब दोनों को अपने पुराने दिनों के प्यार की यादें सताती है।

उसके बाद वे चाहते हैं कि चाहे जैसे भी हो उनका खोया हुआ प्यार वापस मिल जाए। इसी तरह की बातें महबूब-महबूबा के बीच होती है। वे विरह की वेदना में सुलगते हुए खोई मोहब्बत को पाने के लिए कई कोशिशे करते हैं।

र्कुआन में ऐसे खोए प्यार को पाने के लिए कई आयतों का जिक्र किया गया है। किंतु सूरह कौसर की आयत की विशेष अहमियत बताई गई है। इसे पढ़़ने के लिए मौलवी ने सरल तरीके बताए हैं।  इसके अमल से चुटकी में जिंदगी बदल जाती है।

Khoya Pyar Pane Ka Surah Kausar Ka Wazifa

  • इस वजीफे को करने से पहले पूरी तरह से तैयारी करें। अपने मन को उस पार्टनर के प्रति एकाग्र करें, जिनका प्यार खो चुका है। इस सिलसिले में उसकी खूबियों को ध्यान करें। पूरी तरह से आश्वस्त हो जाने के बाद ही किसी भी दिन रात को सोने से पहले वजीफे की शुरुआत करें।
  • वजीफे को 21 दिनों तक लगातार प्रतिदिन 1001 बार पढ़ना है। इससे पहले और अंत में रोजाना दरूदे-पाक को 7-7 बार अवश्य पढ़ें।
  • अंत में अल्लाहताला से खोए प्यार को पाने की दुआ करते हुए अपनी भूलों के लिए माफी मांगें।

Yadi aapne sare wazife istemaal karke dekh liye or aapko koi fayada nahi hua to hamari gujarish hai ki ek baar surah kausar ka wazifa jarur upyog kare, aamtor per ye dekha gaya hai ki ye wazifa or wazife ki tulna mai jayada asarkari hai. aaj hum aapko Mohabbat Ke Liye Surah Kausar Ka Wazifa, Dua, Amal or Pasand Ki Shadi Ka Surah Kausar Ka Wazifa, Dua, Amal bata rahe hai. iske alawa hum aaj aapko Shohar Ki Mohabbat Ka Surah Kausar Ka Wazifa or Khoya Pyar Pane Ka Surah Kausar Ka Wazifa bhi batayege.

#मोहब्बत #के #लिए #सूरह #कौसर #का #वजीफा #पसंद #की #शादी
#का #शोहर #खोया #प्यार #पाने #Mohabbat #Ke #Liye
#Surah #Kausar #Ka #Wazifa #Dua #Amal
#Pasand #Ki #Shadi #Shohar #Mohabbat
#Khoya #Pyar #Pane

किसी लड़की से मोहब्बत करने का वजीफा

Please rate this

2 thoughts on “मोहब्बत के लिए सूरह कौसर का वजीफा

  1. Pingback: मोहब्बत हासिल करने का सूरह कुरैश वजीफा - रूहानियात

  2. Pingback: Dua To Get Ex Boyfriend Back - रूहानियात

Comments are closed.