बिस्मिल्लाह रहमान रहीम का वजीफा 5/5 (6)

बिस्मिल्लाह रहमान रहीम का वजीफा

बिस्मिल्लाह रहमान रहीम का वजीफा – Bismillah Rehan Rahim Ka Wazifa, आज हम आपको सबसे ताकतवर क़ुरान मे दिया हुआ वज़ीफ़ा बता रहे है इसे मोहब्बत पाने के लिए बिस्मिल्लाह का वजीफा और बिस्मिल्लाह का वजीफा फॉर मोहब्बत की शादी भी कहते है. यदि आप और शोहर के बीच मे कोई भी मतभेद है तो इस्तेमाल करे हमारा शोहर का प्यार के लिए बिस्मिल्लाह का वजीफा।

Bismillah Rehan Rahim Ka Wazifa

यह वजीफा बिस्मिल्लाह ए रहमान ए रहीम का है।इस वजीफे से आप अपनी हर तरह की मुश्किलात को हल कर सकते है।अल्लाह ताला ने हम को किसी भी काम करने से पहले हमेशा यही सिखाया है।कि हर काम को जबभी करो बिस्मिल्लाह के साथ करो।

आप इस चीज का अंदाजा लगा सकते हैं।कि बिस्मिल्लाह की कितनी बरकत है।कि हर काम के लिए बिस्मिल्लाह करना कितना वाजिब है ताकि हम अपनी मुसीबतों से बच सके और इससे फायदा उठा सकें।इंसान पर कब मुसीबत आ जाए और इंसान कब अपनी मुसीबत और तकलीफ में मुब्तिला हो जाए इसका अंदाजा नहीं लगा सकते और ना ही जान सकते कहते हैं।

बिस्मिल्लाह रहमान रहीम का वजीफा - Bismillah Rehan Rahim Ka Wazifa

बिस्मिल्लाह रहमान रहीम का वजीफा – Bismillah Rehan Rahim Ka Wazifa

कहते हैं ना कि मुसीबत और परेशानी बता कर नहीं आती।इस मुसीबत से निकलने के लिए एक आसान और वाजिब तरीका यह है।कि आप हर परेशानियों में कसरत से बिस्मिल्लाह ए रहमान ए रहीम की तिलावत करना शुरू कर दें।और जैसे ही आप कसरत से बिस्मिल्लाह शरीफ की तिलावत शुरू करेंगे धीरे धीरे कर आपकी सभी परेशानियां खुद ही दूर हो जाएगी।

लेकिन बहुत से लोग आधा बिस्मिल्लाह बढ़ते हैं यानी सिर्फ बिस्मिल्लाह लेकिन आपको पूरा बिस्मिल्ला पढ़ना है।बिस्मिल्लाहिर्रहमानिर्रहीम यानी शुरू अल्लाह का नाम लेकर जो बड़ा मेहरबान निहायत रहम वाला है।

आपको बिस्मिल्लाह शरीफ के वजीफे के लिए 313 बार रोजाना बिस्मिल्लाहिर्रहमानिर्रहीम की तिलावत करते रहना है। और यतीम लड़कियों से गुजारिश है कि अगर आपके रिश्ते नहीं आते हैं।तो आप रोजाना तिलावत करें इंशा अल्लाह ताला अल्लाह आपकीगैबसे मदद फरमाए गा।

मोहब्बत पाने के लिए बिस्मिल्लाह का वजीफा

मोहब्बत पाने के लिए बिस्मिल्लाह का वजीफा – Mohabbat Pane Ke Liye Bismillah Ka Wazifa, Dua, Amal, मोहब्बत कौन नहीं पाना चाहता है।लेकिन कभी कभी ना चाहते हुए भी अपनी किस्मत के हाथों मजबूर होकर हमें अपनी मोहब्बत से दूर होना पड़ता है।लेकिन इसी मोहब्बत को हासिल करने के लिए हम आपको एक वजीफा बताने जा रहे हैं।

जो बिस्मिल्लाह शरीफ का है इसको आप किसी की भी मोहब्बत को हासिल करने के लिए कर सकते हैं।चाहे वह आपकी मां हो बाप बहनों भाइयों दोस्तों वगैरा-वगैरा कोई भी रिश्ते की मोहब्बत हासिल करने के लिए आप इसवजीफेको कर सकते हैं बस शर्त इतनी सी है कि मकसद नेक होना चाहिए।

अगर आपके वालिद आप पर बहुत ज्यादा गुस्सा करते हैं और आप से नाराज रहते हैं।तो आप उनकी मोहब्बत के लिए भी वजीफा कर सकते हैं।और अगर आप अपने महबूब से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं और यह वजीफा अपने महबूब के लिए करना चाहते हैं तो बेशर्त कर सकते हैं।

महबूब आपसे बेइंतहा मोहब्बत करने लगेगा।अगर आप वजीफावालिद के लिए करना चाहते हैं।तो आप खुद देखेंगे अगर वह सख्त मिजाज के हैं तो उनके मिजाज में नरमी आ जाएगी।

Mohabbat Pane Ke Liye Bismillah Ka Wazifa

आपको 11 मर्तबा शुरू और आखिर में दुरूद ए पाक पढ़नी है और 40 दफा बिस्मिल्लाह शरीफ।बिस्मिल्लाह शरीफ आपको पूरा पढ़ना यानी बिस्मिल्लाहिर्रहमानिर्रहीम तभी आपको इसकी फजीलत हासिल होगी।

अल्लाह ताला से दुआ करें अपने महबूब के लिए अपनी मोहब्बत के लिए।दुआ करने के बाद किसी मीठी चीज पर दम करें चाहे वह बदाम हो किशमिश या मीठी कोई और चीज हो।

किसी भी तरह उस शख्स को खिला दें।जिसके लिए आप यह वजीफा कर रहे हैं उसके दिल में आपके लिए जायज मोहब्बत पैदा हो जाएगी।वजीफा 7 दिन करना है किसी भी वक्त।

बिस्मिल्लाह का वजीफा फॉर मोहब्बत की शादी

बिस्मिल्लाह का वजीफा फॉर मोहब्बत की शादी – Bismillah Ka Wazifa For Mohabbat Ki Shadi, यह वजीफाआप की खिदमत में हाजिर है बहुत ही आसान वजीफाहै।इसलिए कुछ जरूरी बातें हैं जिसको आपको वजीफा शुरु करतेवक़्तकरना है।

जो लोग अपनी मोहब्बत की शादी के लिए परेशान रहते हैं जिनके घर वाले नहीं मानते और तरह-तरह की मुसीबतें आती रहती है।तो उनके लिए वजीफा बहुत ही काम आने वाला है जिसे को समझे और करने का तरीक़ा जान ले। और इससे खुद भी फायदा उठाएं।

बिस्मिल्लाहिर्रहमानिर्रहीम शुरू अल्लाह ताला का नाम लेकर जो बड़ा मेहरबान निहायतरहमवाला है।यह वजीफा जरूरतमंदों के लिए हाजिर है।वजीफे का आगाज करने से पहले एक बार इजाजत जरूर हासिल करले।वजीफेके लिए आपको कुछ चीजों की जरूरत पड़ेगी।

यह चीज आपको कहीं से भी आराम से मिल जाएगी।आपको वजीफे के लिए 3 ताजे लाल गुलाब के फूल लेने हैं।तीन गुलाब के फूलों को इकट्ठा साथ ही रखें।फूल लेते हुए अपने वजीफे का ख्याल रखें।

Bismillah Ka Wazifa For Mohabbat Ki Shadi

पाक साफ होकर वजीफे की शुरुआत करें 786 बार आपको बिस्मिल्लाह शरीफ पढ़ना है एक बार सुराहकौसर 786 बार यावादुदोएकबार सूरह इखलास एक बार सूरह कौसर दोबारा।फिर आपको उन तीनों गुलाब पर दम करना है।

अपनी वजीफे की कामयाबी के लिए दुआ करें और अपना जो भी मकसद है उसके लिए दुआ करें।गुलाब का इस्तेमाल किस तरह करना है।आपको पहले इन 3 गुलाबो को इकट्ठा बांध लेना है।

किसी दरख़्त पेड़ पर इन तीनों गुलाब को एक साथ बांधना है।दरख़्त सूखा बिल्कुल भी नहीं होना चाहिए।दरख़्त कोई भी हो सकता है चाहे छोटा या बड़ा आपके घर काभी।दरख़्त हरा होना जरूरी है 21 दिनों में आपकोवजीफे का रिजल्ट देखेंगे।

शोहर का प्यार के लिए बिस्मिल्लाह का वजीफा

शोहर का प्यार के लिए बिस्मिल्लाह का वजीफा – Shohar Ke Pyar Ke Liye Bismillah Ka Wazifa, यह वजीफा मियां बीवी दोनों ही कर सकता है।वजीफा बेइंतेहा आसान है अगर दोनों में से कोई एक दूसरे से मोहब्बत नहीं करता है अगर मोहब्बत कम हो गई है।तो बेझिझक होकर इस वजीफाकरें।

अगर मियां बीवी के रिश्ते में नाइत्तेफ़ाकबहुत ज्यादा बढ़ गया है और लड़ाई बढ़ती जा रही है।तो इस वजीफे को जरूर करें।वजीफा मोहब्बत को ज्यादा करेगा जो कम हो गई है।और ना इत्तेफ़ाक जो ना चाहते हुए पैदा हो गया है बार-बार लड़ाई झगड़े होते रहते हैं एक दूसरे में नफरत पैदा हो चुकी है।

सभीतरह के नाइत्तेफ़ाक खत्म हो जाएगा और एक दूसरे के बिना रहना मुश्किल हो जाएगा इस तरह की मोहब्बत हो जाएगी।चलते हैं वजीफे के मुकम्मल तरीके की तरफ अगर मियां बीवी मेंसे कोई भी एक दूसरे से नाराज है या रूठे हुए हैं।दोनों में से किसी एक के दिल में मोहब्बत नहीं है या कम हो गई है।

Shohar Ke Pyar Ke Liye Bismillah Ka Wazifa

तो यह वजीफा लाजवाब हैउनके लिए वजीफा मियां बीवी कोई भी कर सकता है।आपको वजीफे के लिए कोई मीठी चीज लेनी है।जो भी शौहर बीवी को पसंद है आप खाने की चीज भी ले सकते हैं यह तो पीने की भी चीज लें सकते हैं जो उनको बहुत ज्यादा पसंद है।

वजीफे के लिए आपको करना ये है कि आपको हलाल कमाई खानाहै और गुनाहों से बचना है।वजीफे को करते वक्त कोई भी शक अपने दिल में नहीं रखना है।वजीफे को यकीन के साथ करें पांच वक्त की नमाज पाबंदी के साथ पढ़े।

60 बार आपको बिस्मिल्लाह ए रहमान ए रहीम पढ़कर दम करना है किसी चीज पर।यह वजीफा आपको मुकम्मल तरीके से 90 दिन करना है ना पाकी में इसको ना करें।

Doston aaj hum aapko sabse takatwar wazifa ke bare mai bata rahe hai jisko Bismillah Rehan Rahim Ka Wazifa kaha jata hai.

Mohabbat Pane Ke Liye istemaal kare hamara Mohabbat Pane Ke Liye Bismillah Ka Wazifa, Dua, Amal.

Yadi aap apni Mohabbat Ki Shadi karna chah rahe hai to iske liye hai hamara Bismillah Ka Wazifa For Mohabbat Ki Shadi.

Shohar Ke Pyar Ke Liye hum laye hai Shohar Ke Pyar Ke Liye Bismillah Ka Wazifa.

#बिस्मिल्लाह #रहमान #रहीम #का #वजीफा #मोहब्बत #पाने #के
#लिए #फॉर #की #शादी #शोहर #प्यार #Bismillah
#Rehan #Rahim #Ka #Wazifa #Mohabbat
#Pane #Ke #Liye #Dua #Amal #For #Ki
#Shadi #Shohar #Ke #Pyar #Liye

किसी लड़की से मोहब्बत करने का वजीफा

Please rate this