जेल से रिहा होने का वजीफा 5/5 (5)

जेल से रिहा होने का वजीफा

जेल से रिहा होने का वजीफा – Jail Se Riha Hone Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Upay, Tarika, कई बार ऐसे मौके आते है की खुद की गलती या गलतफमी मे पुलिस हमको जेल मे डाल देती हैं, इसलिए आज हम आपको जेल से छूटने का अमल और जेल जाने से बचने की दुआ बतायेगे। इस दुआ को पुलिस को दूर रखने की दुआ भी कहते है

Jail Se Riha Hone Ka Wazifa

दोस्तों इस दुनिया में हर इंसान की ज़िन्दगी में मुसीबतें आती है। कई बार कुछ इस तरह की मुसीबत भी आ जाती है, जिसके कारण व्यक्ति को हवालात या जेल जाना पड़ता है। यदि आपका भी कोई अपना जेल में है और आप उसे रिहा कराना चाहते है तो जेल से रिहा होने का वजीफा पढ़ सकते है।

जेल से रिहा होने का वजीफा - Jail Se Riha Hone Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Upay, Tarika

जेल से रिहा होने का वजीफा – Jail Se Riha Hone Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Upay, Tarika

अक्सर ऐसा होता है कि कोई दुश्मन हमें झूठे केस में फंसाकर हमारे ऊपर मुकदमा दर्ज करा देता है। यदि हमारी किस्मत और वक्त खराब हो तो कोर्ट कचहरी का फैसला भी हमारे खिलाफ आ जाता है और बिना किसी जुर्म के किए जेल जाना पड़ता है। ऐसी परिस्थिति में आप जेल से रिहा होने का वजीफा का इस्तेमाल कर सकते है।

  • जेल से रिहा होने का वजीफा में आप आपको एक ऐसा नक्श बता रहे है जो आपको जेल के अंदर बंद कैदी के हाथ पर बांध देना है। यह वजीफा बहुत ही शक्तिशाली है, इसीलिए इसे करने से पहले मौलवी साहब से इजाजत लेना जरूरी है। जेल से रिहा होने का वजीफा आपको जुमे के दिन सुबह की नमाज के बाद करना है। इसके लिए आपको एक सफेद कागज की जरूरत पड़ेगी। अब उस कागज पर एक ऐसा नक्श बनाएं, जो हम आपको बता रहे है-
8 84 6
12 24 36
03 या वासीतू 24

जेल से रिहा होने का वजीफा के लिए इस नक्श के चारों तरफ आपको 786 लिखना होगा। इसके बाद इस कागज को एक काले कपड़े में अच्छे से लपेटकर गांठ लगा दें। अब जब भी आपको मौका मिले, जेल के अंदर मौजूद उस व्यक्ति के सीधे हाथ पर ले जाकर इसे बांध दें।

जेल से रिहा होने का वजीफा के बाद यकीनन अगली सुनवाई में ही आपकेकैदी की रिहाई हो जाएगी। यदि आपसे ये नक्श ना बनें तो इसका प्रिंट आउट भी आप निकलवा सकते हैं।

पुलिस को दूर रखने की दुआ

पुलिस को दूर रखने की दुआ – Police Ko Dur Rakhne Ki Dua, Wazifa, Amal, Istikhara, Upay, Tarika, एक आम इंसान पुलिस और कोर्ट कचहरी के चक्कर से हमेशा बचने की कोशिश करता है। अक्सर आपने सुना भी होगा कि पुलिस वालों से ना दोस्ती अच्छी है ना दुश्मनी। इसीलिए पुलिस को अपने से दूर रखने के लिए आप पुलिस को दूर रखने की दुआ का इस्तेमाल कर सकते है।

दोस्तों जो व्यक्ति अपनी ज़िन्दगी में हमेशा नेक काम करता है, लोगों की मदद करता है, कभी किसी का बुरा नहीं सोचता उसके ऊपर अल्लाह ताला की रहमत बरकरार रहती है। ऐसे भले लोग यदि किसी मुसीबत में पड़ भी जाए तो उनकी दुआ बहुत जल्दी कबूल होती है। पुलिस को दूर रखने की दुआ मदद से भी आप खुद को मुसीबत में पड़ने से बचा सकते है।

Police Ko Dur Rakhne Ki Dua

कई बार आपने देखा होगा कि पुलिस बेवजह ही परेशान करने लगती है। जबरदस्ती हमारे खिलाफ केस बनाने की कोशिश करती है या फिर हमें फंसाने के लिए साजिश रचते है। ऐसी परेशानियों से बचने के लिए हमेशा पुलिस को दूर रखने की दुआ करनी चाहिए।

इसके अलावा कई बार पुलिसवालें बार-बार थाने और कोर्ट कचहरी के चक्कर लगवाकर भी परेशानकरते है। इस तरह की मुसीबत से बचने के लिए रोज़ाना पाँच वक्त की नमाज पढ़ना शुरू कर दीजिए। साथ ही नमाज पढ़ने के बाद अल्लाह से पुलिस को दूर रखने की दुआ भी अवश्य करें।

जेल से छूटने का अमल

जेल से छूटने का अमल – Jail Se Chutne Ka Amal, Wazifa, Dua, Wazifa, Istikhara, Upay, Tarika, गलती इंसानों से ही होती है और कई बार हमसे भी कुछ गलतियां हो जाती है, जिसके कारण हमें जेल की हवा खानी पड़ती है। लेकिन जेल आदि के अधिकतर मामलों में अच्छे लोगों को जबरदस्ती फंसाने की कोशिश की जाती है।

कई बार हम अच्छे से अच्छा वकील भी रख लेते है, लेकिन इसके बावजूद जेल से रिहाई नहीं मिल पाती। रिहाई के बजाय कोर्ट से केवल तारीख मिलने पर हम निराश और मायूस हो जाते है। जेल से बाहर निकलने के लिए आप जेल से छूटने का अमल कर सकते है।

Jail Se Chutne Ka Amal

  • हम जो आपको जेल से छूटने का अमल वह बहुत ही सरल है। यदि आपको कोई करीबी, दोस्त या रिश्तेदार जेल में है और आप उसे बाहर निकलवाना चाहते है तो एक बार ये अमल अवश्य करें। जेल से छूटने का अमल के लिए बुधवार का दिन सबसे अच्छा रहता है। इसके लिए आपको एक ताबीज़ बनानी होगी। बाजार से एक ताबीज ले आए और उसके ऊपर नीचे दिया गया वजीफा लिखें-

बिस्मिल्लाह हिर्रहमान रहीम, सल्लाहू अल्लाहे वासल्लाम

जेल से छूटने का अमल के लिए इस वजीफे के साथ ही उस व्यक्ति का नाम भी लिख दें। अब आपको बस यह ताबीज़ जेल में बंद व्यक्ति के गले में पहना देना है।

साथ ही उस व्यक्ति को बता दीजिए कि हर जुमे को अगरबत्ती जलाकर इस ताबीज़ को पाक कर लें। जेल से छूटने का अमल की मदद से इंशाल्लाह बहुत जल्द वह व्यक्ति अपने परिवार के पास मौजूद होगा।

जेल जाने से बचने की दुआ

जेल जाने से बचने की दुआ – Jail Jane Se Bachne Ki Dua, Amal, Wazifa, Istikhara, Upay, Tarika, इस दुनिया का हर व्यक्ति चाहता है कि उसे कभी जेल में ना जाना पड़े। लेकिन कई बार लड़ाई-झगड़े या फिर अन्य किसी वजह से हमारे ऊपर मुकदमा दर्ज हो जाता है। ऐसे में किसी भी प्रकार की सजा से बचने या फिर जेल ना जाना पड़े इसके लिए जेल जाने से बचने की दुआ करनी चाहिए।

जैसा कि आप जानते है कि जेल में इंसान की ज़िन्दगी एक जिंदा लाश के समान हो जाती है। वह अपने घर-परिवार से दूर अकेला एक कोठरी में पड़ा रहता है। यदि आपसे कोई गुनाह हो भी गया है या फिर किसी झूठे मुकदमे पुलिस आपको ढूंढ रही है तो भागने की बजाय आपको जेल जाने से बचने की दुआ पढ़ना चाहिए।

Jail Jane Se Bachne Ki Dua

  • यदि आप खुद को या अपने किसी करीबी व्यक्ति को जेल जाने से बचाना चाहते है तो जेल जाने से बचने की दुआ की मदद लें। इसके लिए सबसे पहले वुज़ू बनाकर साफ पाक हो जाए। अब जेल जाने से बचने की दुआ शुरू करें, जिसमें सबसे पहले 11 मरतबा दरूद ए शरीफ पढ़ें। इसके बाद आपको सुरह अल तूर 15 मरतबा पढ़ना होगा।

जेल जाने से बचने की दुआ के लिए 15 बार सुरह यासीन भी पढ़ें। और इसके बाद आखिर में फिर से 11 बार दूरूद ए शरीफ पढें। जब तक आपके ऊपर चल रहे सारे मुकदमे बंद ना हो जाए और पुलिस आपको ढूंढना बंद ना करें, तब तक रोज़ाना एक बार जेल जाने से बचने की दुआ अवश्य पढ़े। इसके अलावा यदि आप किसी अपने को जेल से रिहा कराना चाहते है तो हमसे भी संपर्क कर सकते है।

Doston aaj hum aapko ek aisi dua batayege jiski sabhi ko zindki mai kabhi na kabhi jarurat hoti hai, ise Jail Se Riha Hone Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Upay, Tarika ya Jail Jane Se Bachne Ki Dua, Amal, Wazifa, Istikhara, Upay, Tarika kahate hai.

Yadi aap jail mai band hai or jaldi se jaldi chutna chahate hai to aap istemal kare hamari Jail Se Chutne Ka Amal, Wazifa, Dua, Wazifa, Istikhara, Upay, Tarika.

Police se bachne ke liye aap istemal kare hamari Police Ko Dur Rakhne Ki Dua, Wazifa, Amal, Istikhara, Upay, Tarika.

#जेल #से #रिहा #होने #का #वजीफा
#पुलिस #को #दूर #रखने #की #दुआ
#छूटने #अमल #जाने #बचने #Jail
#Se #Riha #Hone #Ka
#Wazifa #Dua #Amal
#Istikhara #Upay #Tarika
#Police #Ko #Dur #Rakhne
#Ki #Chutne #Ka #Jane
#Bachne

दुआ कबूल होने का पावरफुल वजीफा

Please rate this