दुश्मन से पीछा छुड़ाने का वजीफा 5/5 (7)

दुश्मन से पीछा छुड़ाने का वजीफा

दुश्मन से पीछा छुड़ाने का वजीफा – Dushman Se Picha Chudane Ka Wazifa, Dua, Amal, Tarika, Upay, इस दुनिया मे कोई चाहे कितना भी अच्छा क्यू न हो उसके दुसमन बन ही जाते है, और वो आपका बुरा करने मे कोई कसर नहीं छोड़ते है, इसलिए आज हम आपको दुश्मन से छुटकारा पाने के लिए दुआ और दुश्मन को घर से भगाने का अमल बता रहे है. इसे दुश्मन को सजा देने का अमल भी कहा जाता है.

Dushman Se Picha Chudane Ka Wazifa

इस दुनिया में दो तरह के लोग होते है- एक अच्छे और दूसरे बुरे। अच्छे लोग अपने सगे-संबंधियों, दोस्तों और रिश्तेदारों से बहुत तरीके से पेश आते है और सभी लोगों से दोस्ती बनाए रखते है। वहीं दूसरी ओर कुछ ऐसे लोग होते है, जिनके मन में हर वक्त ईर्ष्या की भावना बनी रहती है और दूसरे के प्रति मन में गलत भाव रखते है।

ऐसे लोग अपनी ज़िन्दगी में कभी खुश नहीं रह सकते। वे अच्छे लोगों को अपना दुश्मन समझने लगते है। एक बार यदि किसी ने आपको मन ही मन अपना दुश्मन बना लिया तो वह अपनी दुश्मनी निकालने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है।

दुश्मन से पीछा छुड़ाने का वजीफा - Dushman Se Picha Chudane Ka Wazifa, Dua, Amal, Tarika, Upay

दुश्मन से पीछा छुड़ाने का वजीफा – Dushman Se Picha Chudane Ka Wazifa, Dua, Amal, Tarika, Upay

अपने दुश्मन से पीछा छुड़ाने के लिए आप दुश्मन से पीछा छुड़ाने का वजीफा का इस्तेमाल कर सकते है। भले ही आपका दुश्मन कितना भी खतनाक क्यों ना हो, दुश्मन से पीछा छुड़ाने का वजीफा की मदद से आप किसी भी दुश्मन को बेहद आसानी से हरा सकते है।

  • दुश्मन से पीछा छुड़ाने का वजीफा कोई भी महिला या पुरूष पढ़ सकता है। कुछ लोग सोचते है कि पुरूषों के ज्यादा दुश्मन होते है और लड़कियों से सभी लोग प्यार करते है। लेकिन आपकी बता दें आज के समय में शायद कुछ महिलाओं के पुरूषों से भी ज्यादा दुश्मन होंगे, क्योंकि लोग लड़कियों की कायमाबी बर्दाश्त नहीं कर पाते। दुश्मन से पीछा छुड़ाने का वजीफा के अव्वल तीन बार दुरुद ए पाक पढ़ें और फिर 21 मरतबा नीचे दी गई दुआ पढ़ें-

या रहूफू

दुश्मन से पीछा छुड़ाने का वजीफा आप किसी भी वक्त की नमाज अदा करने के बाद पढ़ सकते है। वजीफा के अंत में तीन बार दुरूद ए पाक पढ़ें और अल्लाह से दुआ करें की आपके सभी दुश्मन जल्द से जल्द खत्म हो जाए। दुश्मन से पीछा छुड़ाने का वजीफा आपको कम से कम एक महीने तक करना होगा।

दुश्मन से छुटकारा पाने के लिए दुआ

दुश्मन से छुटकारा पाने के लिए दुआ – Dushman Se Chutkara Pane Ke Liye Dua, Wazifa, Amal, Tarika, Upay, आज के समय में कौन व्यक्ति कब दुश्मन बन जाए, यह कहना बहुत मुश्किल हो गया है। अक्सर देखा जाता है कि जिन लोगों को हम अपना दोस्त या करीबी समझते है, वे लोग ही हमें धोखा दे जाते है। यदि ज़िन्दगी में ऐसे दोस्त हो तो फिर दुश्मन की जरूरत ही नहीं पड़ती।

अगर आपकी ज़िन्दगी में भी कुछ ऐसे दोस्त है जो मौका मिलने पर आपको नीचा दिखाने लगते है और बात-बात पर आपसे दुश्मनी निकालते है तो आप भी दुश्मन से छुटकारा पाने के लिए दुआ कर सकते है।

हमारे द्वारा बताई गई दुआएं बेहद ही कारगर है और पाक दिल से की गई दुआ सीधे अल्लाह तक पहुँचती है। चलिए दुश्मन से छुटकारा पाने के लिए दुआ का अमल जान लेते है।

Dushman Se Chutkara Pane Ke Liye Dua

  • दुश्मन से छुटकारा पाने के लिए दुआ में आपको एक कागज लेना है और उसके ऊपर अपने दुश्मन का नाम लिखना है। दुश्मन के नाम के साथ उसकी माँ का नाम भी कागज पर लिख दें। अब आपको दुश्मन से छुटकारा पाने के लिए दुआ 101 मरतबा पढ़नी है, जो इस प्रकार है-

वजलिआना विमयानी अयूदहीम सददव अगशयानूम फहूम वमीन खलवहीम सददन

यह दुआ पढ़ने के बाद आपको दुश्मन का नाम लिखें कागज पर दम करना है। दुश्मन से छुटकारा पाने के लिए दुआ में इसके बाद किसी सुनसान जगह या कब्रिस्तान में जाकर 11 बार दुश्मन ले और वह कागज जला दें। इंशाल्लाह मात्र 2 दिन के भीतर ही आपकी दुश्मन से छुटकारा पाने के लिए दुआ कबूल हो जाएगी।

दुश्मन को घर से भगाने का अमल

दुश्मन को घर से भगाने का अमल – Dushman Ko Ghar Se Bhagane Ka Amal, Taweez, Totka, Dua, Wazifa, Tarika, Upay, अक्सर जब भी हमारे साथ कुछ बुरा होता है तो हमे आशंका होती है कि कहीं किसी दुश्मन ने काला जादू या काला इल्म का इस्तेमाल तो नहीं किया। इसके लिए हम बाहर मौजूद अपने दुश्मनों को सबक सिखाने के लिए काला इल्म के तोड़ आदि का प्रयोग भी कर लेते है।

लेकिन कई बार दुश्मन घर के बाहर नहीं बल्कि घर के अंदर ही मौजूद होता है। आज के समय में एक भाई प्रोपर्टी जैसी छोटी-मोटी बात पर दूसरे भाई का दुश्मन बन जाता है। इसके अलावा सास-बहू की दुश्मन बन जाती है और उसकी जान लेने की कोशिश करती है।

आज के समय में किसकी नियत कब बदल जाए इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता।ऐसे में देवरानी, जेठानी,सौतन, पिता या पुत्र आदि कोई भी घर का व्यक्ति हमारा दुश्मन बन सकता है।

यदि आपके घर में भी कोई दुश्मन मौजूद है और उसे आप अपने घर से निकालना चाहते है तो दुश्मन को घर से भगाने का अमल का इस्तेमाल कर सकते है।

Dushman Ko Ghar Se Bhagane Ka Amal

  • दुश्मन को घर से भगाने का अमल आपको अपने शौचालय में बैठकर करना है। जिस समय आप शौच में बैठे हो तो अपने सीधे हाथ की दीवार पर पानी की मदद से अपने दुश्मन का नाम तीन बार लिख दें। जब आपकी शौच क्रिया संपन्न हो जाए तो खड़े होकर दुश्मन के नाम पर लात मारे और दुश्मन को घर से भगाने का अमल के लिए उसके नाम पर पेशाब भी कर दें। इस अमल की मदद से घर में मौजूद आपका दुश्मन खुद ही घर छोड़कर चला जाएगा। दुश्मन को घर से भगाने का अमल के इस्तेमाल के लिए आपके पास एक जायज मकसद का होना बेहद जरूरी है।

दुश्मन को सजा देने का अमल

दुश्मन को सजा देने का अमल – Dushman Ko Saja Dene Ka Amal, Naksha, Taweez, Totka, Dua, Wazifa, Tarika, Upay, अक्सर देखा जाता है कि जब कोई व्यक्ति अपनी ज़िन्दगी में कामयाब होने लग जाए तो उसके पीछे कई दुश्मन खड़े हो जाते है। अपने दुश्मनों से छुटकारा पाने के लिए दुश्मन को सजा देने का अमल की मदद ले सकते है।

इस संसार में कोई भी व्यक्ति दूसरे व्यक्ति को अपने से आगे निकलने नहीं देना चाहता। लेकिन जब आप अपनी काबिलियत और मेहनत के दम पर आगे बढ़ जाते है तो लोगों को यह बात हज़म नहीं होती। वे लोग आपको हराने के लिए बहुत कोशिश करते है।

ऐसे लोगों को यदि समय रहते नहीं रोका जाए तो यह एक बड़ा खतरा साबित हो सकते है। इसके लिए आप दुश्मन को सजा देने का अमल का इस्तेमाल कर सकते है।

Dushman Ko Saja Dene Ka Amal

हमारे द्वारा बताए गए सभी वजीफें और दुआएं बेहद ही चमत्कारी है। दुश्मन को सजा देने का अमल जानने के लिए आप हमसे संपर्क कर सकते है। लेकिन ध्यान रखिए कोई भी इस्लामिक अमल इस्तेमाल करने से पहले मौलवी जी से इजाजत लेना जरूरी है।

एक और बात आपको बता दें कि दुश्मन को सजा देने का अमल या अन्य कोई भी अमल इस्तेमाल करने से पहले अल्लाह ताला से अपने गुनाहों की माफी मांगना ना भूलें। इसके अलावा जो व्यक्ति पाँचों वक्त नमाज की पाबंदी करता है और अपने नियत नेक रखता है,

उसकी ज़िन्दगी के दुश्मनों को स्वयं अल्लाह सजा देते है। इसके अलावा यदि आपकी ज़िन्दगी में कोई ऐसा दुश्मन है, जिससे आप परेशान है और उसे सबक सिखाना चाहते है तो दुश्मन को सजा देने का अमल कर सकते है।

Is duniya mai koi chahe kitna bhi acha q na ho, uske dusman man he jate hai, or wo usko jab mauka milta hai nuksan pahuchane mai bilkul bhi der nahi karte, isliye aaj hum aapako batayege Dushman Se Picha Chudane Ka Wazifa, Dua, Amal, Tarika, Upay or Dushman Se Chutkara Pane Ke Liye Dua. Ise Dushman Ko Ghar Se Bhagane Ka Amal, Taweez ya Dushman Ko Saja Dene Ka Amal, Naksha bhi kaha jata hai.

#दुश्मन #से #पीछा #छुड़ाने #का #वजीफा #छुटकारा #पाने #के
#लिए #दुआ #को #घर #भगाने #अमल #सजा #देने #Dushman
#Se #Picha #Chudane #Ka #Wazifa #Dua
#Amal #Tarika #Upay #Chutkara #Pane
#Ke #Liye #Ko #Ghar #Bhagane #Taweez
#Saja #Dene #Naksha

दुश्मन से निजात पाने का वज़ीफ़ा

Please rate this